अब तक सबसे बड़ा खुलासा : सर्जिकल स्ट्राइक थी बिलकुल फर्जी, मिल गया सबूत, पढ़िए पुरे मामले को …

India Fake Surgical Strike: केजरीवाल ने साथियों से कहा – सर्जिकल स्ट्राइक (Surgical Strike) को बताओ फर्जी : सर्जिकल स्ट्राइक पर अब बड़ा खुलासा हुआ है, Surgical Strike हो चूका था पाकिस्तान को समझ में नहीं आ रहा था की वो क्या करे!

India Fake Surgical Strike-

delhi high court asks arvind kejriwal

तो Pakistan इस नतीजे पर पहुंचा की कहा जाये की Surgical Strike हुआ ही नहीं, और इसी के बाद Pakistan ने सर्जिकल स्ट्राइक को फेक बताया, उसके बाद Pakistan ने India में अपने संपर्क वाले नेताओं को कहा की वो भी Surgical Strike को फेक बताना शुरू करे!

ये काम सबसे पहले अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal, Delhi, CM) ने किया था और उसके बाद संजय निरुपम ने, अब इसी को लेकर बहुत बड़ा खुलासा हुआ है!

केजरीवाल ने साथियों से कहा – Surgical Strike को बताओ फर्जी : केजरीवाल ने अपने पार्टी के नेताओं से कहा की सर्जिकल स्ट्राइक को Fake बताओ, सोशल मीडिया से लेकर Electronic Media के सामने सर्जिकल स्ट्राइक को फेक बताने के लिए केजरीवाल ने अपने साथियों को Order दिया!

केजरीवाल ने ये काम करने के लिए कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) को कहा, पर कुमार विश्वास ने सेना पर सवाल उठाने से इंकार कर दिया, जिसके बाद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कुमार विश्वास पर नाराजगी भी जाहिर की!

जब केजरीवाल की बात को Kumar Vishwas ने नहीं माना तो केजरीवाल ने कुमार विश्वास को कहा की तुम हमारे संगठन (Unity) के साथ नहीं हो, कुमार विश्वास ने इस काम को नहीं किया तो खुद केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेंस (Press Conference) में सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाये थे, Surgical Strike के बाद ठीक पाकिस्तान के इशारे पर काम कर रहे थे अरविन्द केजरीवाल और कांग्रेस पार्टी (Congress) के लोग !

और देखे – सारे मर्द जरूर देख ले : अपनी ताकत बचाए रखना चाहते हो तो रात को कभी मत करना ये काम …

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES