तांडव विवाद पर करणी सेना: जो भगवान का अपमान करने वाले की जीभ काटेगा, उसे मिलेंगे एक करोड़

Karni Sena on Tandava dispute: तांडव वेब सीरीज जो कि हाल ही में अमेज़न प्राइम पर रिलीज हुई है! इस वेब सीरीज के अंदर हिंदू देवी देवताओं का अपमान किया गया है और साथ ही जातिवाद को भी दर्शाया गया है! जिसके चलते पूरे देश के अंदर इस वेब सीरीज के खिलाफ गुस्सा है और जो कि थमने का नाम नहीं ले रहा है! भले ही इस वेब सीरीज के डायरेक्टर ने माफी मांग ली हो लेकिन अभी तक देश के तमाम हिस्सों में इस शरीर को लेकर विरोध हो रहा है!

तांडव वेब सीरीज से जुड़े तमाम लोगों के खिलाफ कई मामले भी दर्ज कराए गए हैं इसी सिलसिले में उत्तर प्रदेश पुलिस भी महाराष्ट्र गई हुई है! लेकिन अब वही महाराष्ट्र करणी सेना ने बड़ा ऐलान किया है! करणी सेना का कहना है कि जिसने भी हिंदुओं के देवी देवताओं का अपमान किया है उसकी जीभ काटने वालों को एक करोड़ बेकार इनाम दिया जाएगा!

जी हां महाराष्ट्र में करणी सेना के चीफ अजय सेंगर ने तांडव वेब सीरीज के ऊपर आपत्ति जताई है! उनका कहना है कि जिस किसी ने भी सीरीज में हिंदू देवी देवताओं का अपमान किया है उसकी जीभ जो काट सकता है हम उसको 10000000 रूपए इनामी देंगे!

अली अब्बास जफर के द्वारा लाई गई तांडव वेबसाइट के खिलाफ लगातार विवाद बढ़ता ही जा रहा है! अजय सेंगर ने इस मामले में आगे कहा है कि भले ही तांडव के निर्माताओं ने सभी से माफी मांगी है लेकिन यह पर्याप्त नहीं है और इसको स्वीकार नहीं किया जाएगा!

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES