मोदी न होते PM तो अभी तक हाथ से निकल गया होता कश्मीर: मेट्रो मैन, श्रीधरन

भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद केरल में ई श्रीधरन पलक्कड विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ने जा रहें हैं. ई श्रीधरन केरल से भारतीय जनता पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भी हैं. ई श्रीधरन NDTV के चैनल पर अपना इंटरव्यू दे रहे थे, इस इंटरव्यू में NDTV के पत्रकार उनसे जम्मू-कश्मीर आदि के अपने प्रोपगंडा को फिट करने की कोशिश कर रहा था.

ई श्रीधरन जी ने NDTV के पत्रकार को करारा जवाब देते हुए कहा की अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज प्रधानमंत्री न होते तो कश्मीर भारत के हाथ से निकल गया होता. NDTV का कहना था की जम्मू कश्मीर के लोगों के पास इंटरनेट की सुविधा तक नहीं हैं. ऐसे में ई श्रीधरन जी ने कहा की देश के लिए कई बार हमें छोटे-छोटे त्याग देने पड़ते हैं.

उसी के साथ NDTV के पत्रकार ने कहा की फिर भारत का मीडिया इस समय क्या कर रहा हैं तो इसपर भी ई श्रीधरन जी ने जवाब देते हुए कहा की भारत का मीडिया आज के समय पर विपक्षी पार्टियों की कठपुतली बन चूका हैं. ई श्रीधरन जी जानते थे की मीडिया इस बात को तोड़-मरोड़ कर पेश करेगी इसलिए उन्होंने पहले ही इसका सपष्टीकरण देते हुए कहा की हालाँकि मेरी बात ठीक नहीं है फिर भी मीडिया आज कल ऐसे ही काम कर रही हैं.

NDTV के पत्रकार ने फिर एक सवाल ध्रुवीकरण और सांप्रदायिक के ऊपर पूछा और कहा की क्या आज़ादी के बाद इस समय ध्रुवीकरण और सांप्रदायिक की राजनीती अपने चरम पर हैं? इस सवाल पर ई श्रीधरन जी ने ब्यान देते हुए कहा की ऐसा कुछ भी नहीं है दरअसल जो लोग नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री के रूप में नहीं देखना चाहते वो लोग ऐसे बयानों से देश का माहौल खराब करने की कोशिश में जुटे हुए हैं.

ई श्रीधरन जी ने कहा की आज के समय में हालात यह है की 128 करोड़ लोगों में से किसी एक व्यक्ति के साथ कुछ हो जाये तो सीधा सवाल प्रधानमंत्री मोदी के सामने और उनकी कार्यशैली पर उठा दिए जाते हैं. जबकि ऐसा नहीं होना चाहिए, आपको देश की तरक्की देखनी चाहिए और छोटी-छोटी गलतियों को पहाड़ बनाकर पेश नहीं किया जाना चाहिए.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES