योगी जी का 25 मार्च को लेकर वीडियो वायरल, गर्मा गया माहौल

Yogi Adityanath 25 march video viral: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है! इस वायरल वीडियो में उत्तर प्रदेश के अंदर एक बार फिर से 25 मार्च से लॉकडाउन लगाने की चर्चा हो रही है जिससे कि बाजार का माहौल गरम हो गया है! ऐसे में यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है! जिसके अंदर लॉकडाउन लगने की आशंका से परेशान नजर आ रहे हैं! हालांकि डीएम अमित कुमार सिंह ने इस वीडियो का खंडन कर दिया है! जिला अधिकारी का कहना है कि वीडियो काफी पुराना है लोग ऐसी अफवाहों पर बिल्कुल भी ध्यान ना दें!

दरअसल वायरल हुए इस वीडियो के अंदर खुद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं! मुख्यमंत्री यह कहते हुए दिख रहे हैं कि अगले चरण में प्रदेश के 15 जिलों में पूरी तरीके से लॉकडाउन रहेगा! वही, उन्हें स्वास्थ्य सेवाओं का ख्याल रखा जाएगा और सामग्री बांटने से लेकर पुलिस और एंबुलेंस को छूट देने का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री जी को सुना जा सकता है!

ऐसे में यह वीडियो व्हाट्सएप और फेसबुक में काफी तेजी से वायरल हो रहा है! वहीं दूसरी ओर तमाम लोग फोन करके इसके बारे में जानकारी जुटा रहे है! वही अमित कुमार ने बताया है कि लॉकडाउन लगने संबंधी कोई भी सूचना नहीं है! जो वीडियो वायरल हो रहा है यह वीडियो बेहद ही पुराना वीडियो है और आप लोग इस वीडियो के ऊपर ध्यान ना दें और ऐसी अफवाहों से बचते रहे!

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES