शाहिद अफरीदी की बेटी के शौहर होंगे शाहीन अफरीदी

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर और कप्तान शाहिद अफरीदी ने अपनी बेटी एकता और तेज गेंदबाज साहिन के निकाह की खबरों की अटकलों पर विराम लगा दिया है. मीडिया के मुताबिक, शाहिद अफरीदी ने शनिवार को खुलासा किया कि वह 20 साल के शाहिद अफरीदी को अपना दामाद बनाने वाले हैं.

शाहिद अफरीदी जिओ टीवी एक इंटरव्यू में उनकी बेटी और स्टार पेसर साहिन साहिब की सगाई को लेकर सवाल किया. इसके जवाब में उन्होंने कहा कि अल्लाह ने अगर चाहा तो भविष्य में यह युवा गेंदबाज उनका दामाद बनेगा. शाहीन के परिवार वाले भी इस रिश्ते को लेकर काफी खुश हैं.

शाहिद अफरीदी ने बीते 7 मार्च 2021 को ट्वीट किया था कि,’ साहिन के परिवार वालों ने मेरी बेटी के लिए हमारे सब परिवार से संपर्क किया. दोनों के परिवार वाले संपर्क में हैं, जोड़ियां तो ऊपर बनती हैं, अल्लाह ने अगर चाहा तो यह मैच भी होगा. मैदान पर और बाहर लगातार सफलता के लिए मेरी दुआएं शाहीन के साथ हैं.’

अटकलें लगाई जा रही हैं कि दोनों की शादी में अभी दो साल का वक्त है. गौरतलब है कि 2019 में शाहिद अफरीदी ने खुलेआम एक शो में स्वीकार किया था की अपनी बेटी को हिंदू परंपरा का अनुसरण करते हुए देखना उनके लिए बेहद दुखदाई था और इसके वजह से उन्होंने कोनी मार कर अपने घर की टीवी तोड़ दी थी.

ज्ञात हो कि शाहिद अफरीदी की 5 बेटियां हैं अक्सा, अंसा, अजवा, असमारा और अरवा. शो के दौरान शाहिद अफरीदी ने कई हिंदू विरोधी बातें कही थी और हिंदुओं का मजाक उड़ाया था.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES