स्वामी से पूछा- आप तो बीजेपी सांसद है फिर मोदी जी से क्यों नहीं मिलते? मिला गदगद करने वाला जवाब

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा से सांसद सुब्रमण्यम स्वामी लगातार अपनी केंद्र की सरकार से नाराज चल रहे हैं! अभी तक जहां तक देखा गया है कि सुब्रमण्यम स्वामी कोरोनावायरस से लेकर वैक्सीनेशन और चीन से लेकर पीओके के मुद्दे पर कई बार मोदी सरकार की आलोचना कर चुके हैं! ऐसे में कई लोग यह सवाल भी उठा चुके हैं कि स्वामी बीजेपी के सांसद होने के बावजूद आखिरकार अपनी ही पार्टी से इतना नाराज क्यों रहते हैं? अब खुद ट्विटर पर स्वामी नहीं इसके कारण की ओर इशारा कर दिया!

दरअसल बीजेपी के सूर्य में स्वामी के ट्वीट पर एक यूजर ने उनसे पूछ लिया कि आखिरकार वह प्रधानमंत्री से सांसद के तौर पर क्यों नहीं मिलते हैं? जबकि उनके लिए प्रधानमंत्री एक फोन की दूरी पर ही हैं! इस बात पर सुब्रमण्यम स्वामी ने भी जबरदस्त जवाब दिया है वह बताया है कि 5 साल पहले मेरा एक फोन कॉल जो उनके अपॉइंटमेंट सेक्रेटरी भवसर ने उठाया था वह आज तक लटका हुआ है!

वही सुब्रमण्यम स्वामी ने आगे कहा है कि जब प्रधानमंत्री मोदी मुख्यमंत्री हुआ करते थे तब वह भवसर ही थे जिन्होंने कर्णावती से मुझे फोन करके अपॉइंटमेंट फिक्स करने की बात की थी! अमित शाह अप्रैल 2020 में मेरे घर पर आए थे ताकि मैं मदद मांग रहे प्रधानमंत्री मोदी का एक कॉल उठा लूँ!

मनीष बरौनी स्वामी के स्टूडेंट के बाद एक इंजन का कहना है कि आप ही उन्हें ताकतवर बनाने के लिए जिम्मेदार हैं मैं ऐसे कई लोगों को जानता हूं जिन्होंने बीजेपी को वोट दिया है क्योंकि आप उनकी जिम्मेदारी ले रखे थे इस पर स्वामी ने कहा कि मैं अब भी लोगों से बीजेपी को ही वोट देने के लिए कहूंगा क्योंकि यह अकेली पार्टी हैं जिसे कोई परिवार नहीं चलाता!

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES