इस तारीख को रिलीज होगी KGF-2, राव रमेश ने किया फर्स्ट लुक के साथ खुलासा

KGF-2 REALEASE ON 16 JULY: कोरोना के चलते आने वाली फिल्मो की रिलीज डेट में भी आये दिन बदलाव किये जा रहे है! क्योकि इन दिनों तो सिनेमा घर पर ताला लगा हुआ है और ऐसे में भला डायरेक्टर करे भी तो करे क्या बस फिल्म की रिलीज डेट को ही टालते रहते है! अब बस सभी निर्माताओं को यही उम्मीद है कि कब इस बला से छुटकारा मिले और वह अपनी फिल्मो को दर्शको के बीच लेकर आये!

ऐसे में बहुचर्चित फिल्म है जिसका पहला भाग देकर दर्शको को बेसब्री से दूसरे भाग का इन्तजार है! और आखिर हो भी क्यों ना, पहले भाग में रॉकी ने सबका दिल जो जीत लिया है! दरअसल, हम बात कर रहे है केजीएफ -2 (KGF-2) के बारे में! यह एक ऐसी फिल्म है जो साल 2021 की सबसे ज्यादा बहुचर्चित फिल्म और इसका इंतजार पूरा भारत कर रहा है! केजीएफ के दूसरे भाग में यश के साथ संजय दत्त और रवीना टंडन जैसे बड़े किरदार भी नजर आ रहे हैं तो ऐसे में एजेंटों का इंतजार दर्शक काफी लंबे समय से कर रहे हैं और उनके बीच इस फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ती ही जा रही है!

हालांकि इस फिल्म को लेकर बीते दिनों सुनने में तो यह आया था कि कोरोनावायरस की वजह से केजीएफ के भाग 2 के मेकर्स अपनी इस फिल्म को अगले साल ला सकते हैं! लेकिन अब मेकर्स ने इन खबरों पर पूर्ण विराम लगा दिया और बता दिया है कि वह अपनी फिल्म को इसी साल रिलीज करेंगे!

दरअसल कलाकार राव रमेश जो कि केजीएफ के भाग 2 में काम करने वाले कलाकार हैं उन्होंने अपने जन्मदिन के मौके पर मेकर्स ने उनका फर्स्ट लुक रिलीज किया है! फर्स्ट लुक के सामने आ जाने के साथ ही मेकर्स ने फिल्म की रिलीजिंग डेट से भी पर्दा उठा दिया उन्होंने बताया है कि वह अपनी फिल्म को 16 जुलाई के दिन बड़े पर्दे पर लाने वाले है! हालांकि के KGF-2 में तारीख के साथ साल का खुलासा ही नहीं किया है ऐसा भी माना जा रहा है कि फिल्म अगर इस साल रिलीज नहीं हो पाती है तो अगले साल इसे दर्शकों के बीच पेश कर दिया जाएगा!

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES