बंगाल चुनाव जीतकर दीदी के हौसले बुलंद, उत्तर प्रदेश पर टिकाई नजर, इन इलाकों पर जमायेगी धोस

हाल ही में पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आए और नतीजे ऐसे आए कि ममता बनर्जी ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री बन गई! लगातार तीसरी बार मुख्यमंत्री बनने के बाद फिलहाल ममता बनर्जी का हौसला बढ़ा हुआ तो लाजमी है कि ऐसे में अपनी पार्टी को अन्य राज्यों के अंदर देखना भी पसंद करेगी क्योंकि फिलहाल पश्चिम बंगाल में उन्होंने केंद्र सरकार की भारतीय जनता पार्टी को करारी हार दिए हैं तो ऐसे में उनके हौसले बुलंद तो होने ही थे!

टीएमसी की नजर उत्तर प्रदेश पर-

ऐसे में अब खबर सामने आ रही है कि आने वाले समय में टीएमसी पार्टी देश के अन्य राज्यों के अंदर भी अपना विस्तार करना चाहती हैं और अब वही उत्तर प्रदेश के अंदर साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी की ओर से तैयारियां भी की जा रही है! ऐसे में अब कई दलों के नेताओं को एजेंसी ज्वाइन करवाई जा रही है! पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि टीएमसी ग्रामीण इलाकों में अपने आप को मजबूत करना चाहती हैं!

उत्तर प्रदेश चुनाव को देखते हुए सभी दल सक्रिय-

हाल ही में बंगाल के अंदर विधानसभा के चुनाव के अंदर टीएमसी पार्टी ने 200 से अधिक सीटों पर अपना कब्जा करके बीजेपी को करारा झटका दिया था! इस चुनाव के अंदर देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस को किसी भी सीट पर जीत नहीं मिली थी! उन्हीं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आने वाले अगले साल में विधानसभा का चुनाव उत्तर प्रदेश में होने वाला है! जिसको देखते हुए सभी दल की तरफ से सक्रियता बढ़ती ही जा रही हैं! हाल ही में बीजेपी और संघ के नेताओं के बीच भी उत्तर प्रदेश की सियासत को लेकर बैठक होने की खबर है!

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES