ओवैसी बोले- मोदी कोई जादूगर है क्या? तो भड़क गए बीजेपी नेता

भारत में कोरोनावायरस का मामला चल रहा और साथ ही वैक्सीन की किल्लत को लेकर केंद्र की सरकार पर लगातार विपक्ष पार्टियां निशाना साध रही है! ऐसे में चाहे फिर वह राहुल गांधी हो या फिर कांग्रेस के अन्य नेता सभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ही देश में वैक्सीन की आई किल्लत को लेकर जिम्मेदार ठहरा रहे हैं! अब इसी कड़ी में एक नाम और भी जुड़ गया वह है AIMIM पार्टी के असदुद्दीन ओवैसी! जिन्होंने अब सरकार को देश के अंदर वैक्सीन की किल्लत को कोविड-19 से हो रही मौ त को लेकर कई मौकों पर घेरा है! वही देश के इन तमाम मुद्दों पर बात करते हुए डिबेट शो हल्ला बोल पर भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन और असदुद्दीन ओवैसी के बीच जमकर बहस देखने को मिली है!

इस दौरान ओवैसी का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी वैक्सिंग को लेकर झूठ ही बोल रही है! इस दौरान उन्होंने शाहनवाज हुसैन से कहा कि मैं आपसे एक ही सवाल कर रहा हूं कि आप ने जनवरी में वैक्सीनेशन को शुरू किया और आप झूठ पर झूठ, आप लोगों की पार्टी झूठ पर खड़ी है, आपने जब तक 15 करोड़ 23 लाख जनता को पहला डोज लगाया है और सिर्फ 4 करोड़ लोगों को ही दूसरा डोज लगा है साढ़े 4 महीने में!

ओवैसी ने यह भी सवाल उठाए हैं कि जुलाई महीने में देश भर में 30 करोड़ वैक्सिंग की सप्लाई करनी है इतनी जल्दी सरकार वैक्सीन का इंतजाम कैसे कर लेगी? वह बोले आपका सीरम और बायोटेक का प्रोडक्शन है आठ करोड़ का, जुलाई में 30 करोड़ देना है कहां से लाएंगे आप? क्या मोदी जी जादूगर हैं? आप झूठ इसलिए बोल रहे हैं कि मोदी सरकार ने देश की सर्वोच्च न्यायालय को इस महीने एफिडेविट लिख कर दिया है कि जनवरी तक हम 75 करोड़ वैक्सीन लगा लेंगे!

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES