बंगाल में फिर TMC कार्यकर्ताओं ने मचाया उत्पात, पेड़ से लटका मिला भाजपा कार्यकर्ता का शव

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (TMC) की ममता बनर्जी (Mamta Banergee) द्वारा विधानसभा चुनाव जीतने के बाद पूरे प्रदेश में टीएमसी के कार्यकर्ताओं द्वारा उत्पाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. वहां से राजनीति गुंडों द्वारा हत्या हिंसा की खबरें आम बात हो चुके हैं. एक ही दिन में बंगाल के कूचबिहार जिले से एक व्यक्ति के मारे जाने तथा एक वृद्ध को बेरहमी से पीटे जाने की खबर आई है.

आज पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लगभग एक महीना पूरा होने को आया है, लेकिन राज्य में भाजपा समर्थकों, हिंदुओं की निर्मम हत्याओं का सिलसिला जारी है.

ताजा रिपोर्ट के अनुसार बंगाल के कूचबिहार जिले में रविवार को अनिल बर्मन नामक व्यक्ति का शव पेड़ से लटका. यह अनिल बर्मन भाजपा का कार्यकर्ता के रूप में कार्यरत था एवं इसकी हत्या का आरोप टीएमसी (TMC) के गुंडों पर लगाई जा रही है.

बुजुर्ग को बेरहमी से पीटा

कूचबिहार की एक अन्य घटना में एक वृद्ध व्यक्ति को तृणमूल के गुंडों ने बेरहमी से पिटाई कर दी. इस वृद्ध का नाम भास्कर बर्मन बताया जा रहा है. घटना को क्षेत्र के सांसद निश्चित प्रमाणिक ने अपने ट्विटर पर डाला है जिसमें बताया गया है कि भास्कर बर्मन भाजपा के कार्यकर्ता थे.

https://twitter.com/NisithPramanik/status/1399251874629394437

इन तस्वीरों में खून से लथपथ भास्कर बरमन को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि किस निर्माता और क्रूरता से उस पर आक्रमण किया गया होगा.

2 दिनों में यह दूसरी वारदात

पश्चिम बंगाल में यह पिछले 2 दिनों में होने वाला दूसरा कत्ल हैं. इससे पहले डायमंड हार्वर विधानसभा क्षेत्र के खोर्दो स्थित सधूरघाट में शनिवार की सुबह कथित तौर पर भाजपा बूथ अध्यक्ष राजू समोंतो (30 वर्ष) की भीड़ द्वारा पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई. उनके साथ के दो अन्य कार्यकर्ता भी अस्पताल में भर्ती कराए गए थे.

रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया कि भीड़ का नेतृत्व सद्दाम हुसैन नामक व्यक्ति कर रहा था. सद्दाम हुसैन डायमंड हार्वर विधानसभा क्षेत्र में कथित तौर पर ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी का करीबी सहयोगी बताया जा रहा है.

पिछले 1 महीने में इस तरह की घटनाओं से पश्चिम बंगाल का इतिहास भर चुका है, परंतु इस पर पुलिस प्रशासन और ना ही राज्य सरकार कोई कार्यवाही कर रही है.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES