राहुल गांधी ने मोदी पर कसा तंज; आज से पेट्रोल पंप पर दिखेगा मोदी सरकार का मंगाई वाला विकास

वर्तमान समय में देश भर में डीजल और पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर हाहाकार मचा हुआ है. सारी पार्टी और नेता केंद्र सरकार के गैर जिम्मेदाराना रवैया को लेकर बात कर रहे हैं. इसी बीच राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर इन बढ़ती कीमतों को लेकर हमला किया है. उन्होंने कहा कि,’ आज से मोदी सरकार का महंगाई वाला विकास पेट्रोल पंप पर बिल देते समय दिखाई देगा.’ अपने टि्वटर हैंडल अकाउंट पर उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि ‘ कई राज्यों में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो गई है. पेट्रोल पंप पर बिल देते समय आपको मोदी सरकार द्वारा किया गया महंगाई में विकास दिखेगा. टैक्स वसूली महामारी की लहरें लगातार आती जा रही हैं.’

रणदीप सुरजेवाला का बयान…

गौरतलब है कि कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी इस बहती गंगा में हाथ धो लिया है. उन्होंने पेट्रोल की कीमत में वृद्धि को ‘अत्यधिक सार्वजनिक लूट’ कह कर संबोधित किया है. इसके साथ-साथ उन्होंने कहा है कि इसके लिए मोदी सरकार पूरी तरह से जिम्मेदार है.

उन्होंने कहा कि पिछले 13 महीनों में पेट्रोल की कीमत 25.72 रुपए तो वहीं डीजल की कीमत 23.93 रुपए लीटर की बढ़ोतरी हुई है. इसके आगे उन्होंने लिखा कि,’ कुछ राज्यों में पेट्रोल ₹100 प्रति लीटर को पार कर गया है.’ ध्यान देने वाली बात यह है कि कांग्रेस सरकार लगातार पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर मोदी सरकार पर दबाव बनाती नजर आ रही है.

ध्यान देने वाली बात यह है कि पिछले कई दिनों से कांग्रेस नेता राहुल गांधी पेट्रोल-डीजल के अलावा मोदी सरकार पर कई अन्य मामलों को लेकर निशाना साधते नजर आ रहे हैं. ऑक्सीजन की कमी से लेकर वैक्सीनेशन अभियान तक राहुल गांधी केंद्र सरकार से कई सवालों के जवाब मांगते रहे हैं. हाल ही में उन्होंने जनता से भी फ्री में वैक्सीनेशन की मांग उठाने की अपील की थी.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES