राम जन्म भूमि ट्रस्ट पर आरोप लगाने वाले संजय सिंह पर हमला, बोले- मेरी हत्या क्यों न हो जाए, मंदिर का चंदा चोरी न होने दूंगा

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने अपने घर पर हमला होने की बात को स्वीकारा है. उन्होंने यह जानकारी ट्वीट करते हुए दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि,’ कान खोल कर सुन लो भाजपाइयों चाहे जितनी गुंडागर्दी कर लो, प्रभु श्री राम के नाम पर बनने वाले मंदिर में चंदा चोरी नहीं करने दूंगा इसके लिए चाहे मेरी हत्या ही क्यों ना हो जाए.’

चंदा चोरी की है तो एक हजार बार बोलूंगा

संजय सिंह ने वीडियो ट्वीट कर कहा कि मैं अभी अपने नॉर्थ एवेन्यू वाले घर पर हूं. अभी अभी मेरे घर पर हमला हुआ है आप संसद ने अपने इस वीडियो में कहा कि मैं साफ तौर पर कहना चाहता हूं बीजेपी सरकार और उनके गुंडों से आप जितने चाहे हमले करवाले, चाहे मेरी हत्या करवा दें लेकिन मर्यादा पुरुषोत्तम राम के नाम पर बनने वाले मंदिर में अगर चंदा चोरी करोगे तो मैं एक नहीं 1000 बार बोलूंगा.

चंदा चोरी करने वालों को जेल में डालना चाहिए

आम आदमी पार्टी के नेता ने कहा कि यह 115 करोड़ हिंदुओं का सरासर अपमान है.यह उन करोड़ों राम भक्तों का अपमान है जिन्होंने अपना पेट काट काट कर श्रीराम के मंदिर के लिए चंदा दिए. उन्होंने आगे कहा कि अगर इस चंदे में किसी भी प्रकार की चोरी हो रही हो तो मैं इस मुद्दे को बार-बार उठाऊंगा और तब तक उठाता रहूंगा जब तक चंदा चोरी करने वालों को जेल में ना डाल दिया जाए.

चंपत राय पर उठाया गया सवाल

संसद संजय सिंह ने इस वीडियो से पहले श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय की भूमिका पर भी गहरे सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा था कि चंपत राय का झूठ पकड़ा गया. उन्होंने आगे कहा कि,’ अंसारी और तिवारी ने पहले से ही हरीश पाठक से सस्ते में रजिस्टर्ड अनुबंध किया था और महंगा भेज जबकि बनाने के कागज में साफ लिखा है, विकृत जमीन सभी प्रकार के धारो प्रभावों से मुक्त हैं, कोई फर्जी कागज बना रहे हैं चंपत जी?

 

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES