‘तेरे नाम’ मूवी की भिखारिन याद है, अब हो गई इतनी खूबसूरत, पहचान पाना मुश्किल

तेरे नाम बॉलीवुड की एक ऐसी मास्टरपीस मूवी है जिसे सबने देखी होगी. इस मूवी को लोगों ने काफी सराहा था. यह एक लव स्टोरी मूवी थी. इस मूवी के गाने भी काफी सुपरहिट हुए थे और लोगों में काफी सुनने को मिलते थे. इस मूवी से ही सलमान खान को अपने कैरियर की ऊंचाई मिली थी. इस मूवी में जो सलमान खान (Salman Khan) का हेयर स्टाइल उसे बहुत लोगों ने कॉपी भी किया था. यह मूवी साउथ मूवी जिसका नाम चेतू है उसकी हिंदी रीमेक थी. आप सबों को याद हुआ कि तेरे नाम मूवी में एक लड़की ने भीखारण का रोल अदा किया था. चलिए आज हम उस भीखारण के बारे में आप सभी को बताने जा रहे हैं.

तेरे नाम में अपनी एक्टिंग से किया इमोशनल

अगर आप सब ने तेरे नाम मूवी देखी होगी तो आप सभी को याद होगा कि उस भीखारण के साथ गुंडे क्या करते हैं. और सबसे ज्यादा लास्ट वाली सीन जिसमें वह वैन के पीछे भागती हैं. यह सारे सीन दर्शकों को इमोशनल कर देने वाले थे जिसकी वजह से उसके एक्टिंग की काफी तारीफ भी की गई थी.

खुशी मूवी से बॉलीवुड में डेब्यू

इस एक्ट्रेस का नाम राधिका चौधरी (Radhika Chaudry) है और उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करीना कपूर और फरदीन खान की स्टार फिल्म खुशी से की थी. गौरतलब है कि राधिका चौधरी बॉलीवुड के अलावा कल काफी सारी तेलुगू मूवी में भी काम कर चुकी हैं और उनकी अदाकारी को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद भी किया है. इनके कैरियर की शुरुआत 1999 में हो चुके थी.

ज्यादा फिल्मों में नहीं मिला मौका

गौरतलब है कि तेरे नाम जैसी मास्टर पीस फिल्म में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने के बावजूद उन्हें ज्यादा काम नहीं मिल पाया. इसके बाद उन्होंने निर्देशन में अपना हाथ आजमाया जो कि ज्यादा चली नहीं. आज वह फिल्मी दुनिया की चकाचौंध से काफी दूर हो चुकी हैं और काफी प्राइवेट हो चुकी हैं. हालांकि उनकी शार्ट फिल्म ‘ऑरेंज ब्लॉसम” ने सिल्वर एस अवार्ड भी जीता था जोकि न्यूयॉर्क फिल्म फेस्टिवल में मिला था.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES