ऋतिक रोशन में बचपन से ही टैलेंट था, 35 साल पुराने वायरल वीडियोस में दिखा उनका भरपूर टैलेंट

वैसे तो ऋतिक रोशन ने कहो न प्यार है से अपनी फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी और उनके डांस और एक्टिंग ने तो लगभग धमाल मचा दिया था हर तरफ सिर्फ ऋतिक रोशन के डांस मूव और एक्टिंग की चर्चा रहती थी। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि ऋतिक रोशन इससे भी पहले फ़िल्मी दुनिया में कदम रह चुके थे। ये बहुत ही कम लोगो को पता होगा कि ऋतिक रोशन साल 1986 में आयी फिल्म “भगवान दादा ” में एक चाइल्ड एक्टर के तौर पर काम कर चुके है। अपने बचपन में ही ऋतिक रोशन ने अपनी एक्शन से सभी को दीवाना बना दिया था।

अभी हाल ही में फिल्म “भगवान दादा ” से जुड़े कुछ वीडियोस में धमाल मचा दिया है जिसमे ऋतिक रोशन की एक्टिंग को देखकर उनके फैंस बेहद ही खुश नज़र आ रहे है और वीडियोस पर लाइक्स और व्यूज बढ़ते ही जा रहे है। वीडियो में ऋतिक रोशन अपनी एक्टिंग के जबर्दस्त फॉर्म में नज़र आ रहे है और श्री देवी के साथ नज़र आ रहे है। वायरल हुए दूसरे वीडियो में ऋतिक रोशन अपने पिता राकेश रोशन और साउथ सुपर स्टार रजनीकांत के साथ दिखाई दे रहे है। दोनों ही वीडियोस में ऋतिक रोशन की एक्टिंग कमाल की है उनके फैंस सभी विडोज़ को पसंद कर रहे है।

बात करे ऋतिक रोशन की आने वाली फ़िल्मी प्रोजेक्ट की तो ऋतिक रोशन जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ फाइटर फिल्म में दिखाई देंगे जिसकी शूटिंग अभी चल रही है और जिसका डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद कर रहे है। मिडिया रिपोर्ट्स के माध्यम से पता छलका है कि ऋतिक रोशन जल्द ही सैफ अली खान के साथ ‘विक्रम वेधा’ की हिंदी रीमेक फिल्म में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखयेंगे। ऋतिक रोशन के फैंस उनकी आगामी फिल्मो को लेकर खासा उत्साहित है और उनकी फिल्मो का इन्तजार बेसब्री से कर रहे है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES