कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सोनिया गांधी से की मुलाकात, सिद्धू के बारे में कहा: ज्यादा अकड़ अच्छी नहीं

0
72

Capt Amarinder Singh meets Sonia Gandhi: पंजाब मंत्रिमंडल में फेरबदल को लेकर जोरों की चर्चा के बीच मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (Amrinder Singh) ने मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद कैप्टन ने कहा कि इस बैठक के दौरान राज्य से जुड़े मुद्दों पर चर्चा हुई और यह मुलाकात संतोषजनक रहे.

हालांकि मीडिया में आई खबरों के मुताबिक सीएम ने प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Siddhu) की शिकायत भी की है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 1 घंटे से अधिक समय तक चले इस मुलाकात के दौरान मंत्रिमंडल में फेरबदल को लेकर मुख्य रूप से चर्चा की गई है. इस दौरान पार्टी के प्रदेश प्रभारी हरीश रावत भी मौजूद थे. इसके अलावा बैठक में खास तौर पर सिद्धू के रवैया को लेकर चर्चा हुई. सीएम ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से सिद्धू को लेकर कहा कि ज्यादा अकड़ अच्छी नहीं होती है. इस मुलाकात के बारे में पूछे जाने पर हरीश रावत ने संवाददाताओं से कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने सलाह दी है कि संगठन और सरकार मिलकर काम करें तथा मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और प्रदेश कमेटी के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को अपने दायरे में रहकर काम करना है.

पंजाब प्रदेश कांग्रेस के संगठन में शीर्ष स्तर पर बदलाव के बाद अब कैप्टन ने पहली बार सोनिया गांधी से मुलाकात की है. हम आपको बता दें कि कांग्रेस की राज्य इकाई में कई हफ्तों तक बनी टकराव की स्थिति के बाद पिछले दिनों पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को प्रदेश कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष चुना गया था जिसके बाद में मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने अरविंदर सिंह के हवाले से ट्वीट किया,’कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जी से मिला और राज्य से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा की उनके साथ बिताया गया एक घंटा का समय बहुत संतोषजनक रहा.’

गौरतलब है कि नवजोत सिंह पंजाब कांग्रेस प्रधान बनने के बाद सही आक्रमक रुख अपनाए हुए हैं. ताजपोशी के बाद से ही सिद्धू लगातार पंजाब में अपनी पार्टी की सरकार को खेल रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here