करीना कपूर और सैफ अली खान अपने छोटे बेटे के नाम को लेकर हुए ट्रोल तो स्वरा भास्कर ने कहा…

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपने दूसरे बेटे के नाम को लेकर लगातार ट्रोलर के निशाने पर हैं. दरअसल बात यह है कि, करीना कपूर की किताब ‘प्रेग्नेंसी बाइबिल’ में ये सामने आने का दावा है कि उन्होंने अपने दूसरे बेटे का नाम जहांगीर लिखा है. इसी कारण एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है. अब करीना के सपोर्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) आई हैं. उन्होंने ट्वीट के जरिए इनकी क्लास लगाई है. उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

स्वरा भास्कर ने करीना कपूर के सपोर्ट में ट्वीट किया: “किसी दम्पति ने अपने बच्चों के नाम रखे हैं, और वो दम्पति आप नहीं हैं. पर आपको इसपर राय है कि नाम क्या हैं और क्यूं हैं और आपके दिमाग में ये एक मुद्दा है, जिससे आपकी भावनाएं आहत हैं… तो आप इस दुनिया के सबसे बड़े गधों में एक हैं.” स्वरा भास्कर ने इस ट्वीट के साथ #Jehangir #mindyourownbusiness जैसे हैशटैग का भी उपयोग किया है.

गौरतलब है कि स्वरा भास्कर वैसे भी अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उनके ट्वीट आए दिन चर्चा में रहते हैं. बता दें कि स्वरा भास्कर को ‘तनु वेड्स मनु’, ‘रांझणा’, ‘चिल्लर पार्टी’, ‘निल बट्टे सन्नाटा’ और ‘वीरे दी वेडिंग’ जैसी फिल्मों में दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है. उनकी आने वाली फिल्म की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘जहां चार यार’ में भी दिखेंगी. इस फिल्म के लिए उन्होंने तनु वेड्स मनु के मेकर्स के साथ हाथ मिलाया है. स्वरा भास्कर आखिरी बार फिल्म ‘रसभरी में नजर आई हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले भी स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर कई बातों के लिए ट्रोल करने वालों से भिड़ चुकी हैं. वाटर अपनी बेबाक अंदाज के लिए जाने जाती हैं. बॉलीवुड में उन्हें पहचान रांझणा मूवी में अपने दमदार एक्टिंग के वजह से मिली थी.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES