शाहरुख खान के साथ यह क्या हुआ, क्या है शाहरुख खान और NCB के बीच कनेक्शन

what is the connection between Shahrukh Khan and NCB: बीते 2 अक्टूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई में क्रूज पर छापेमारी की जहां एक रेव पार्टी चल रही थी. इस छापेमारी में 3 महिलाओं सहित कुल 13 लोगों को हिरासत में लिया गया था और सूत्रों की माने तो इस हिरासत में लिए गए लोगों में से एक बॉलीवुड (Bollywood) सुपरस्टार का बेटा भी शामिल है. यह और कोई नहीं बल्कि शाहरुख खान (Sharukh Khan) का बेटा आर्यन खान (Aryan Khan) है जिसे एनसीबी (NCB) ने हिरासत में लिया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उन अधिकारियों ने यह कंफर्म किया है कि एजेंसी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन को हिरासत में लिया है और अभी उनसे पूछताछ चल रही है. अधिकारियों ने कहा कि यह अभी फिलहाल एक जांच का विषय है इसलिए ज्यादा कुछ नहीं बताया जा सकता है.

वही एक और सूत्र ने बताया कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पार्टी में मौजूद थे और हिरासत में लेने के बाद उनसे पूछताछ भी हुई लेकिन अभी तक न तो उनके पास से कोई ड्रग्स बरामद हुआ है और न ही केस में उनके शामिल होने के कोई सबूत हाथ लगे हैं. ऐसा भी कहा जा रहा है कि इसी मामले में एक अन्य बॉलिवुड ऐक्टर के बेटे को भी हिरासत में लिया गया है मगर अभी तक इस बारे में कोई कन्फर्म रिपोर्ट सामने नहीं आई है.

गौरतलब है कि शाहरुख खान के बेटे से NCB अधिकारियों ने काफी पूछताछ की है. पुलिस अधिकारियों ने आर्यन का फोन चेक किया है. बता दें कि पुलिस अधिकारी यह पता लगाना चाहते हैं कि क्या आर्यन खान इस केस में सीधे तौर पर शामिल है. उन्होंने ड्रेस खरीदा है या इस्तेमाल किया है या नहीं.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES