रितिक रोशन का नाम जुड़ा ड्रग केस में पकड़े गए आर्यन खान के साथ, जाने इसके पीछे की वजह

Hrithik Roshan’s name linked with Aryan Khan: क्रूज rave party करते हुए ड्रग केस में फंसे शाहरुख खान (Sharukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को कल हुई सुनवाई में जमानत नहीं मिली और उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. ध्यान देने वाली बात यह है कि, न्यायिक हिरासत में भेजे गए आर्यन खान ने तुरंत जमानत अर्जी दाखिल कर दी थी लेकिन अब इस मामले की सुनवाई शुक्रवार सुबह यानि आज 11 बजे होगी. बता दें कि आर्यन समेत बाकी आरोपियों को कल की रात एनसीबी दफ्तर में ही बितानी पड़ी.

सुहाना खान ने दी ऋतिक (Hritik Raushan) के पोस्ट पर प्रतिक्रिया

ध्यान देने वाली बात यह है कि, जहां कुछ लोगों ने आर्यन को ट्रोल किया है तो वहीं कई फैंस ने शाहरुख को सपोर्ट दिखाया है. वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री से भी शाहरुख को जबरदस्त सपोर्ट मिला है. अभी हाल ही में अभिनेता ऋतिक रोशन ने आर्यन के लिए सोशल मीडिया पर एक लंबा सा पोस्ट साझा किया था जिस पर अब शाहरुख और गौरी की बेटी व आर्यन की बहन सुहाना ने भी प्रतिक्रिया दी है.

https://www.instagram.com/p/CUt8WM1IRFp/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें की, सुहाना खान सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनीं रहती हैं. हालांकि ऋतिक रोशन के इस पोस्ट पर सुहाना ने कोई कमेंट नहीं किया बस उनके पोस्ट को लाइक कर दिया. अभी पूरे देश में आर्यन को लेकर जैसा माहौल बना हुआ है उसमें सुहाना कमेंट करके बात को और नहीं बढ़ाना चाहती हैं.

बता दें कि, ऋतिक ने अपने पोस्ट में लिखा था, ‘मेरे प्रिय आर्यन, जिंदगी एक अजीब पहेली है, ये बहुत बढ़िया हैं क्योंकि ये अनिश्चित हैं. ये इसलिए भी अच्छी है क्योंकि ये कभी कभी मुश्किलें भी लाती हैं लेकिन भगवान बहुत दयालु है. वो उन्हीं लोगों को बड़ी परेशानियां देता है जो उन बड़ी मुश्किलों का सामना करने का दम रखते हैं. तुम अब जान गए हो कि तुम्हे भी इसके लिए चुन लिया गया है क्योंकि अब तुम खुद पर दबाव महसूस कर पा रहे होगे.’

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES