जब बाथरूम में नहा रही थी विधि पंड्या तो दरवाजा तोड़ने में लग गए प्रतीक सहजपाल, बिग बॉस के घर में फिर हुआ कुछ ऐसा

बिग बॉस 15 (Big Boss) कलर्स चैनल पर काफी जोरों शोरों से चल रहा है. इस बारे में कई तरह के डिफिकल्टी लेवल दिखाए जा रहे हैं और कंटेस्टेंट्स को जंगलों में भी जाना पड़ रहा है. कंटेस्टेंट प्रतीक (Pratik Sahajpal) ने जीतने के चक्कर में सारी हदें पार कर दी हैं. या यूं कहिए कि वह सही और गलत के बीच अंतर करना भूल गए हैं.

प्रतीक की हरकत के वजह से आने वाले एपिसोड में उन्हें वीकेंड का वार में पोस्ट सलमान खान से डांट सुनने को ही मिल सकती है बता दें कि प्रतीक की इस हरकत के बाद पूरा गर्व के खिलाफ हो गया है और पूरे घर वालों ने उन्हें खरी-खोटी सुनाएंगे.

आने वाले एपिसोड में प्रतीक सहजपाल गार्डन एरिया में बने वॉशरूम का लॉक तोड़ते हुए नजर आएंगे. अहम बात ये रही कि जब प्रतीक बाथरूम का लॉक तोड़ने में बिजी तभी उस बाथरूम में विधि पांडेय अंदर नहा रही थी.

बाथरूम से निकलने के बाद विधि ने बाकी घरवालों से पढ़ती की शिकायत की जिसके बाद दिन बहुत हाउस में प्रतीकके खिलाफ माहौल बिगड़ गया इस दौरान सभी को जमकर खरी-खोटी सुनाई.

गार्डन एरिया में प्रतीक को खरी-खोटी सुना अगर कोई बात रहा था तो ताला क्यों तोड़ रहे थे. इस पर तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने भी जमकर क्लास लगाई. तेजस्वी ने प्रतीक से कहा कि अगर उनके इरादे सही थे फिर भी उन्होंने गलत काम किया.

अपने बचाव में प्रतीक कहा कि मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि वॉशरूम में कोई था या नहीं बता देगी कर्म खुदा को यह बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और इसके बाद कर्म नहीं पड़ती को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ऐसा किसी लड़की के साथ करने की जरूरत नहीं है.

गौरतलब है कि प्रतीक बिग बॉस 15 में जब से आए हैं तब से बवाल मचा रहे हैं अब देखने वाली बात यह है कि सलमान खान किस तरह बच पाते हैं.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES