पत्नी से कपिल शर्मा ने ऐसा क्या पूछा की जवाब सुनकर कपिल की हुई बोलती बंद आये जाने…

“द कपिल शर्मा”शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन द्वारा प्रसारित एक भारतीय हिंदी भाषा का स्टैंड-अप कॉमेडी और टॉक शो है। कपिल शर्मा द्वारा होस्ट किया गया, शो के पहले सीज़न का प्रीमियर 23 अप्रैल 2016 को हुआ था। यह सीरीज़ कपिल शर्मा और शांतिवन नॉन-को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी में उनके पड़ोसियों के इर्द-गिर्द घूमती है।

कपिल शर्मा की “आई एम डन स्टिल”ट्रेलर रिलीज:- सोमवार को नेटफ्लिक्स ने सेलिब्रिटी,कॉमेडियन और टीवी होस्ट कपिल शर्मा के पहले स्पेशल कॉमेडी इवेंट ‘आई एम नॉट डन स्टिल’ का ट्रेलर जारी किया। अपनी रचनात्मक प्रतिभा को आगे बढ़ाते हुए, खुद को फिर से मजबूत करें। अपने आगामी नेटफ्लिक्स स्टैंडअप स्पेशल में, कपिल शर्मा को अपने इतिहास के बारे में याद दिलाते हुए दिखाया गया है, अपने परिवार के बारे में खुलते हुए, उनकी सोशल मीडिया की गलती को उन्होंने अभी तक खुले तौर पर स्वीकार नहीं किया है।

नेटफ्लिक्स स्पेशल ‘आई एम नॉट डन येट’ के प्रोमा में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा मंच पर हैं और लोगों को ठहाके लगाने के लिए मजबूर कर रहे हैं. वह पत्नी गिन्नी चतरथ से पूछते हैं, ‘स्कूटर वाले लड़के से क्या सोच कर प्यार किया था तुमने.’ इस पर गिन्नी बहुत ही मजेदार पंच मारती हैं. वह कहती हैं, ‘मैंने सोचा कि पैसे वाले से तो सभी करते हैं. सोचा इस गरीब का भला ही कर दूं.’ इस पर कपिल शर्मा हक्के-बक्के से देखने लगते हैं।

लेकिन इसमें एक और खास चीज यह है कि कपिल शर्मा की पत्नी, गिन्नी चतरथ जो ज्यादातर मीडिया से दूर रहती हैं, वह भी इसमें कॉमेडी किंग के साथ नजर आईं।कपिल शर्मा ने अपनी पत्नी गिन्नी के बारे में बात करते हुए कहा, “घर बनाने की बात, बहन की शादी की बात तो पापा मुझसे कह गए थे।”

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी लाइफ से लेकर विवादों तक पर इस शो में चुटकी लेते नजर आएंगे. इस तरह कपिल शर्मा स्टैंडअप कॉमेडी के जरिये एक बार फिर दर्शकों के दिलों में दस्तक देने के लिए तैयार हैं. हालांकि वह हर हफ्ते द कपिल शर्मा शो के जरिये पहले ही दर्शकों को ठहाके लगाने के लिए खूब मजबूर करते है।

बता दें कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ 12 दिसंबर साल 2018 को शादी के बंधन में बंधे थे। हिंदू रीति-रिवाजों से हुए फेरों के बाद उन्होंने एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का भी आयोजन किया था। गिन्नी और कपिल के दो बच्चे हैं, जिनका नाम अनायरा शर्मा और त्रिशान शर्मा है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES