तो इस कारण से सड़क पर उतरी एक्टेस निया शर्मा आये जाने इसके पीछे की सच्चाई…

नेहा शर्मा, (जन्म 17 सितंबर 1990), जिसे उनके मंच नाम निया शर्मा से बेहतर जाना जाता है, एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री और मॉडल हैं। वह स्टार प्लस के सीरियल “एक हज़ारों में मेरी बहना”है में मानवी चौधरी, ज़ी टीवी के “जमाई राजा” में रोशनी पटेल अभिनय के लिए ज्यादा जानी जाती हैं।कलर्स टीवी के शो “इश्क में मरजावां” आरोही कश्यप के रूप में और “नागिन 4: भाग्य का जहरीला खेल” में बृंदा के रूप में नज़र आई थी।

निया शर्मा अपने परिवार में सबसे छोटी बच्ची हैं। उन्होंने जगन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज, नई दिल्ली से जनसंचार में स्नातक किया।निया शर्मा को 2016 में नंबर 3 और 2017 में ब्रिटिश-आधारित ईस्टर्न आई अखबार द्वारा शीर्ष 50 सबसे सेक्सी एशियाई महिलाओं की सूची में नंबर 2 पर रखा गया था।

अपने बोल्ड अंदाज के लिए फेमस एक्ट्रेस निया शर्मा इनदिनों अपने नए गाने ‘फूंक ले’ का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। निया अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में इनका एक ऐसा ही डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग हैरान रह गए।

https://www.instagram.com/reel/CYogBUWlD8M/

निया मुंबई की सड़कों पर रिक्शावालों के साथ जमकर डांस कर रही हैं। वीडियो में निया शर्मा क्रॉप लुक में सफेद रंग की शर्ट के साथ काले रंग के टाइट्स पहने हुई हैं। इसके साथ ही अपने लुक को कंप्लीट करते हुए मैचिंग करते हुए गॉगल्स भी लगाए हैं। इसके साथ ही बालों को खुला रखा है।

कुछ दिन पहले ही निया अपने इस गाने के प्रमोशन करने ‘बिग बॉस 15’ में पहुंची थीं। शो में निया ने “फूंक ले”कर डांस करते हुए स्टेज पर एंट्री ली और सलमान खान के साथ भी जबरदस्त परफॉर्मेंस दी। इस दौरान एक्ट्रेस ने बेहद खूबसूरत व्हाइट कलर का लहंगा पहना था।

निया शर्मा इन दिनों अपने गानों को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं. पहले उनका गाना ‘दो घूंट’ आया था, जिसने फैंस को थिरकने पर मजबूर कर दिया. वहीं कुछ दिनों पहले ही उनका ‘सात समंदर पार’ गाना सामने आया था और अब निया का ‘फूंक ले’ भी रिलीज हो चुका है. निया अपने नए गानों और ग्लैमरस अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर छा गई हैं.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

RELATED ARTICLES