44 साल की अमीषा ने पहनी बिकनी तो लोगों ने कहा कुछ ऐसा, पढ़कर होश उड़ जाएंगे आपके

0
323

अमीषा पटेल एक प्रसिद्ध भारतीय अभिनेत्री हैं। एक दौर में सुपरस्टार एक्ट्रेस रह चुकीं अमीषा पटेल के पास आज-कल फिल्में नहीं हैं, फिर भी वो आए दिन अपनी बोल्ड तस्वरों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं।अमीषा 44 साल की हो गई हैं, लेकिन अभी भी उन्होंने खुद को फिट कर रखा है और इसी वजह से वो अपने बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

अमीषा पटेल का जन्म 9 जून 1976 को मुंबई में हुआ था। अमीषा पटेल के पिता अमित पटेल और माता आशा पटेल हैं। पाच साल की उम्र से ही उन्होंने भरतनाट्यम सिखा और वह एक अच्छी भरतनाट्यम की डांसर भी है। अमीषा पटेल बॉम्बे फिल्म उद्योग पर राज करने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनके भाई अश्मित पटेल भी बॉलीवुड के एक उभरते (भावी) हुए अभिनेता हैं।

एक्ट्रेस अमीषा पटेल पिछले कुछ सालों से फिल्मी पर्दे से गायब हो चुकी हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अमीषा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बेहद हॉट फोटो और वीडियो शेयर कर सनसनी मचाती है। हाल ही में अमीषा ने अपनी कुछ हॉट फोटोज शेयर की है जिसमे वो स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं। इस दौरान उनका बिक‍नी अवतार देखने को मिल रहा है। यह अंदाज देखकर उनके फैंस के होश उड़ गए हैं।

यह पहली बार नहीं है जब अमीषा अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों

में आई हों. इससे पहले भी वह सोशल मीडिया पर रेड बिकनी में तस्वीरें डालने के बाद सुर्खियों में आई थीं।

उन्होंने अपने करियर की शुरुवात हृतिक रोशन के साथ एक रोमांटिक थ्रिलर फ़िल्म “कहो ना प्यार है” से की थी। वह फ़िल्म सुपरहिट फ़िल्म साबित हुई थी और उस फिल्म ने अमीषा पटेल को बहुत ही कम समय में स्टार बना दिया। उसके बाद उन्होंने सनी देओल के साथ एक और सुपरहिट फ़िल्म “ग़दर” में भी काम किया था। वह फ़िल्म उनके करियर की सबसे कामयाब और सुपरहिट फ़िल्म मानी जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here