‘गहराइयां’ के ट्रेलर में दीपिका के बोल्ड सीन्स को देख हैरान रह गए पति रणवीर सिंह, कही ये बात

0
1003

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘गहराइयां’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।इस फिल्म से वह डिजिटल की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं।हाल ही में उनकी इस फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हुआ है।गुरुवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है।जिसे दर्शकों और फिल्मी हस्तियों से खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी दीपिका की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए।उन्होंने दीपिका की तारीफ में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है जो वायरल हो गया है।

रणवीर ने फिल्म से दीपिका की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं।इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में एक्ट्रेस के लिए एक खूबसूरत नोट भी लिखा। रणवीर ने लिखा, ‘मूडी, सेक्सी और इंटेंस! एक डॉमेस्टिक नॉयर? मुझे साइन अप करें! इसमें सभी मेरे पसंदीदा है, शकुन बत्रा, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, नसीर साहब और मेरी बेबी गर्ल जो फैजिलियन बक्स की तरह लग रही है’। रणवीर के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स और फैंस लाइक,कमेंट कर रहे हैं।

अमेजन प्राइम वीडियो आने वाली फिल्म में दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी एक लव ट्राएंगल हैं। ‘गहराइयां’ में, दीपिका और अनन्या फिल्म में चचेरी बहन की भूमिका निभाते हैं। अनन्या जहां सिद्धांत को डेट कर रही है, वहीं दीपिका अपने बॉयफ्रेंड (धैर्या करवा) के साथ अपनी जिंदगी जी रही हैं। चीजें तब बिगड़ जाती हैं जब अनन्या, सिद्धांत को दीपिका से मिलवाती है।

वायकॉम 18 स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस और शकुन बत्रा की जौस्का फिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर विशेष रूप से 11 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here