SSR Birthday: सुशांत सिंह राजपूत के बर्थडे पर रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया खास वीडियो, बोलीं- तुम्हें बहुत याद करती हूं

0
597

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) का आज जन्मदिन है। आज भले ही सुशांत हमारे बीच नहीं हैं लेकिन फैंस उन्हें काफी याद करते हैं। सुशांत के जन्मदिन पर सुबह से ही सोशल मीडिया पर ,JusticeForSushantSinghRajput ट्रेंड कर रहा है। फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उन्हें याद करने के साथ ही जन्मदिन के मैसेज कर रहे हैं।

दुनियाभर के फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उन्हें याद करने के साथ ही जन्मदिन के मैसेज कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड के कई स्टार्स और उनके खास दोस्त भी सुशांत संग अपनी सुनहरी यादों को साझा करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। लेकिन इन सबके बीच सुशांत की गर्लफ्रेंड रह चुकीं रिया चक्रवर्ती का पोस्ट चर्चा में बना हुआ है। रिया ने सुशांत के साथ अपना एक अनसीन वीडियो पोस्ट कर उन्हें याद किया हैं जो कि इंस्टरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। यहां देखें वीडियो…

रिया चक्रवर्ती और सुशांत की पहली मुलाकात 2013 में यशराज फिल्म्स के स्टूडियो में हुई थी। शूटिंग करते वक्त दोनों की पहचान हो गई थी। धीरे-धीरे दोस्ती हुई और फिर रिश्ता प्यार का हो गया।

हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे सुशांत के साथ वर्कआउट कर रही हैं। इस वीडियो में दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं और एक दूसरे को पकड़कर पोज दे रहे हैं। वीडियो किसी जिम में बनाया गया हो ऐसा मालूम पड़ता है। इसे शेयर करते हुए रिया ने लिखा- तुम्हे बहुत याद करती हूं लव।इस वीडियो को देखक फैंस की आंखें नम हो गई। वो अपने हीरो को बहुत मिस कर रहे हैं।

 

सुशांत की मौत से एक हफ्ते पहले ही रिया उनसे ब्रेकअप करके घर छोड़कर चली गई थीं।14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ था। जिसके बाद लगातार सीबीआई और पुलिस की छानबीन चली। सुशांत के मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती को भी पुलिस स्टेशन के चक्कर लगाने पड़े थे। सुशांत की मौत को 2 साल होने जा रहे हैं।लेकिन, अभी भी उनकी मौत की वजह सामने नहीं आई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here