भाग्यश्री की बेटी अवंतिका ‘मिथ्या’ से कर रही हैं डेब्यू, हुमा कुरैशी के साथ साइकोलॉजिकल थ्रिलर में आएंगी नजर

0
104

‘मैंने प्यार किया’ फेम भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी निर्माता निर्देशक रोहन सिप्पी की साइकोलॉजिकल थ्रिलर ड्रामा सीरीज ‘मिथ्या’ के साथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शो के निर्माताओं ने शोबिज में अवंतिका को लॉन्च करने की अनाउंसमेंट एक पोस्टर के साथ की है। इस पोस्टर में यंग एक्ट्रेस अवंतिका, बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के साथ नजर आ रही हैं। इससे पहले भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी के 2018 में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ के साथ एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में जबरदस्त एंट्री कर चुके हैं। अब भाग्यश्री की बेटी अवंतिका ग्लैमर की दुनिया में अपना परचम लहराने के लिए सेट है।

पापुलैरिटी में इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस को टक्कर देती है सारा अली खान, जानवी कपूर, अनन्या पांडे, आलिया भट्ट को भी यह खूबसूरती के मामले में पीछे छोड़ती नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर ग्लैमरस फोटोस इस बात का सबूत है।इसके अलावा बॉक्सर प्रोफेशनल सूट्स कराती हुई नज़र आती है इंस्टाग्राम पर अवंतिका के हजारों में फॉलो वर है।

26 साल की अवंतिका को ट्रैवलिंग, डांसिंग, फैशन, दोस्तों के साथ पार्टी इंजॉय करना काफी पसंद है। अवंतिका अपनी मां की बेहद करीब है। वह अक्सर अपने मां के साथ वाली अपने बचपन की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कहीं भी पार्टीज में वह अपनी मां के साथ जरूर दिखाई देती है।

इन दिनों अवांतिका का बोल्ड फोटोशूट भी सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड में है। अब खबर है कि वे तेलुगु फिल्म से अपने करिअर की शुरुआत करने जा रही हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, भाग्यश्री की बेटी को तेलुगू फिल्म में लॉन्च करने की हाल ही में घोषणा हुई है। अवांतिका तेलुगू इंडस्ट्री के जाने-माने प्रोड्यूसर और एक्टर बेल्लमकोंडा गणेश बाबू (Bellamkonda Ganesh Babu) की फिल्म में एंट्री करने जा रही हैं। फिल्म को Satish Vegensa को प्रोड्यूस करेंगे। अवंतिका अपने ग्लैमरस अंदाज के जरिए पहले लोगों के दिलों में जगह बना चुकी हैं। वे आए दिन ही इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करती हैं।

अवंतिका की बात करें तो वह इंडस्ट्री में नई नहीं हैं. वह एक्ट्रेस भाग्यश्री की बेटी हैं. अवंतिका दसानी काफी मेहनती हैं. उन्हें बचपन से ही एक्टिंग, डांसिंग और फैशन डिजाइनिंग में गहरी दिलचस्पी रही है. लंदन से मार्केटिंग और बिजनेस में ग्रेजुएट अवंतिका अब फिल्मों में लक आजमाना चाहती हैं.

हुमा कुरैशी ने 2012 में गैंग्स ऑफ वासेपुर से करियर की शुरुआत की थी. फिल्म में उनके दमदार अभिनय को काफी पसंद किया गया था. नायक, डेढ़ इश्किया, बदलापुर, हाईवे, जॉली एलएलबी 2 जैसी फिल्मों में उनके काम को सराहा गया. हाल ही में वह वेब सीरीज महारानी में दिखीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here