रजनीकांत कर रहे हैं धनुष-ऐश्वर्या में पैचअप कराने की कोशिश, क्या बेटी का घर बचा पाएंगे मेगास्टार?

0
81

रजनीकांत (Rajinikanth) की बेटी-दामाद ऐश्वर्या (Aishwarya) और धनुष (Dhanush) ने शादी के 18 साल बाद एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया. इस खबर ने लोगों को सकते में डाल दिया. लोग ये जानने के लिए परेशान हैं कि आखिर दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ कि शादी के 18 साल बाद उन्होंने अलग होने का फैसला किया. लेकिन खबर है कि बेटी और दामाद के इस फैसले से रजनीकांत काफी परेशान हैं. रजनीकांत चाहते हैं कि ऐश्वर्या और धनुष एक बार फिर से एक हो जाए और इसके लिए उन्होंने कोशिश भी शुरू कर दी है

दोनों परिवार चाहते हैं एक हो जाए धनुष और ऐश्वर्या
17 जनवरी को धनुष (Dhanush) और ऐश्वर्या (Aishwarya) ने एक पोस्ट शेयर करके ये दुखद जानकारी फैंस को दी. धनुष के पिता कस्तूरी राजा ने ऐश्वर्या और धनुष के इस फैसले को ‘पारिवारिक झगड़ा’ माना. वहीं, बेटी-दामाद का घर टूटने की खबर से सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) को गहरा धक्का लगा है.

ऐश्वर्या एक फिल्म निर्देशक और प्लेबैक सिंगर हैं। धनुष की ऐश्वर्या से पहली मुलाकात थिएटर में हुई थी। इसके बाद धनुष और ऐश्वर्या के बीच दोस्ती हो गई थी। धनुष और ऐश्वर्या ने परिवार की सहमति से 18 नवंबर 2004 को शादी रचाई। इस जोड़े के दो बेटे हैं, यात्रा राजा और लिंगा राजा, जिनका जन्म 2006 और 2010 में हुआ था।

रजनीकांत अपनी बेटी ऐश्वर्या और दामाद धनुष को समझाने की और दोनों के बीच शांति बनाने की पूरी कोशिश में लगे हुए हैं। उनका मानना है कि दोनो का ये अलगाव अस्थायी है। वो लगातार अपनी बेटी से अपनी शादी बचाने का आग्रह कर रहे हैं। एक खबर के अनुसार यह भी बताया गया है कि, दोनों के परिवार लगातार ऐश्वर्या और धनुष पर सुलह करने का दबाव बना रहे हैं। अब देखना ये है कि दोनों के आपस का झगड़ा कब तक सुलझता है, क्योंकि फैंस भी यही चाहते हैं कि धनुष और ऐश्वर्या फिर से एक हो जाएं।

रजनीकांत नहीं चाहते कि उनकी बेटी ऐश्वर्या का घर टूटे. उनके दो बेटे हैं. इस अलगाव का उनके जीवन पर बुरा असर पड़ सकता है. बताया जा रहा है कि पहले भी कई बार ऐसा हुआ था जब धनुष और ऐश्वर्या की शादी टूटने की नौबत आई थी और रजनीकांत ने उस वक्त भी ऐसे ही बातचीत से रास्ता निकालकर दोनों को फिर से एक कर दिया था. इस बार भी वो कुछ ऐसा ही करने की तैयारी कर रहे हैं और उनके करोड़ो फैंस की दुआएं भी उनके साथ हैं.

धनुष का करियर ऊंचाई पर


साउथ एक्टर धनुष (Dhanush) इन दिनों अपनी बॉलीवुड फिल्म अतरंगी रे (Atrangi Re) में अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस को लेकर चर्चा में हैं. उनके फैंस उनके लाजवाब काम के बाद इंतजार में हैं कि वो एक बार फिर बॉलीवुड फिल्मों में नजर आएं ऐसे में जो खबर आ रही है वो उनके फैंस को वाकई उत्साहित करने वाली है क्योंकि धनुष एक नहीं बल्कि दो बड़े बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में नजर आ सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here