करण कुंद्रा ने सबके सामने किया इजहार-ए-इश्क, इंटरनेट पर छाया VIDEO

0
104

आज का दिन प्रेमियो के नाम है. हर कोई अपने प्यार के साथ फोटोज या वीडियोज शेयर कर इजहार-ए-इश्क कर रहा है. लेकिन ‘बिग बॉस 15’ के विनर तेजस्वी प्रकाश के प्यार में पागल करण कुंद्रा ने ऐसा वीडियो शेयर किया है कि आप भी वाह कह उठेंगे. करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश जब से बिग बॉस से बाहर आए हैं, उनकी ट्यूनिंग की काफी चर्चा हो रही है और ऐसे में उनका ये प्यार भरा वीडियो किसी विजुअल ट्रीट से कम नहीं.

करण ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो

वैलेंटाइन्स डे के मौके पर हर कोई अपने प्यार का इजहार कर रहा है. अपने लववन्स को स्पेशल फील कराने के लिए कुछ न कुछ सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहा है. करण कुंद्रा ने भी अपने इंस्टा पर तेजस्वी प्रकाश के लिए एक बेहद ही खूबसूरत वीडियो शेयर किया है और रोमांटिक कैप्शन लिखा है. साथ ही वीडियो में वाइयओवर भी किया है, जो काफी प्यारा है.

करण ने कही प्यार भरी बातें

वीडियो में दोनों की ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के घर के अंदर की खट्टी-मीठी यादें हैं. इसमें करण कहते हैं, ‘तुम जैसी हो, मुझे पसंद हो. मैं इज्जत करता हूं, जो इंसान तू है. हम बहुत अलग टाइप के लोग हैं. हम रोज लड़ेंगे. कपल्स में तो लड़ाई होती है. मुझे फिर तुझे मनाना होता है. ये मेरा हक है. लेकिन सबसे जरूरी बात ये है कि हम जितना लड़ें हम उतना पास आएं. कोई भी रिलेशनशिप पर्फेक्ट नहीं होता. हम एक दूसरे के लिए परफेक्ट हैं

पहले भी फैमिली कह चुकी हैं ये बात

बता दें कि इससे पहले, जब शो में वीडियो कॉल के जरिए सभी घर वालों को अपनी फैमिली से बात करने के मौका मिला था , तब करण कुंद्रा ने उस दौरान अपने माता-पिता को तेजस्वी के बारें में बताया था और एक्टर के घरवालों ने कहा था तेजस्वी उनके घर के दिल की क्वीन हैं, सभी लोग उन्हें पसंद करते हैं। यही नहीं, एक एपिसोड में तेजस्वी के माता-पिता ने करण को दामाद के तौर पर स्वीकार किया था। जब करण पूछते हैं कि, क्या ‘रिश्ता पक्का है’ और अगर वह हां कहें, तो उनके पिता के साथ बैठकर दारू पीएंगे। इस पर तेजस्वी के पिता कहते हैं, ‘हां, खंबा खोलेंगे।’

कई बार ऐसा लगा करण-तेजस्वी का टूटा रिश्ता

गौरतलब है कि शो में करण-तेजस्वी के बीच प्यार के साथ ही साथ लड़ाई-झगड़े भी कई बार दिखे। कभी-कभी इनके बीच बहस इतनी ज्यादा हो जाती थी कि लोगों को लगने लगा कि इनका रिश्ता टूट गया। हालांकि दोनों ने ऐसा नहीं किया और हर बार अपने आपस की गलतफहमियों को साथ -साथ मिटाया और आगे बढ़े।

वहीं सलमान खान ने भी करण की बात तेजस्वी के माता-पिता से करवाई थी। करण ने तेजस्वी के मां-पापा से मराठी भाषा में बात करने की कोशिश की थी। सलमान ने तेजस्वी के मां-पापा से पूछा था कि सब ठीक है तो क्या रिश्ता पक्का समझे या नहीं? इस पर तेजस्वी की मां ने ‘हां’ में जवाब दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here