स्टेज पर ही सपना चौधरी संग गंदी हरकत करने लगा शख्स, गांव के बुजुर्ग हंसते रहे

The person started doing dirty things with Sapna Chaudhary on the stage itself, the elders of the village kept on laughing.

0
102

हरियाणवी डांसर का नाम सुनते ही लोगों को सपना चौधरी याद आ जाती हैं. सपना ने देश भर में खूब नाम कमाया है।”bigboss” फ़ेम सपना चौधरी की तरह हरियाणवी डांसर RC उपाध्याय की तगड़ी फैन फॉलोइंग है।उनके स्टेज डांस देखने के लिए खूब भीड़ जुटती है।वहीं यूट्यूब पर भी उनके डांस वीडियोज खूब देखे जाते हैं।वीडियो में डांस करने वाली परफॉर्मर ऑडियंस का दिल जीत लेती हैं। ऐसा ही एक हरियाणवी सॉन्ग इन दिनों खूब देखा जा रहा है। इस गाने का नाम है ‘तेरे बाप का जमाई’ है। इस गाने पर आर सी उपाध्याय धांसू डांस करते हुए नजर आ रही हैं।आरसी उपाध्याय के डांस को लोग खूब एन्जॉय करते हैं।

बीच शो में युवक ने की छेड़छाड

कई बार सपना को उन पागलों का सामना करना पड़ता है जो उनके लाइव शो में अभद्र व्यवहार करते हैं। सपना चौधरी एक बार नहीं बल्कि कई बार अपने डांस शो में ऐसे पल का शिकार हो चुकी हैं। हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें साफ दिखाई दे रहा था कि कैसे एक युवक जबरन सपना के पास पहुंच जाता है और उसके साथ बदसलूकी करता है।

लड़के ने सपने के साथ ऐसा किया

वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी सॉन्ग ‘तेरे मुंह पर सूट करेगा बैरण ढाटा मारना’ पर रेड ड्रेस में स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं।परफॉर्मेंस के दौरान ही एक लड़का सपना चौधरी के काफी करीब आ जाता है और उसके सिर पर नोट रखकर गलत तरीके से उससे लिपटने की कोशिश करता है। इसी बीच सपना अचानक सतर्क हो जाती है और लड़के को घूरने लगती है।

गांव के बुजुर्ग हंसते रहे

वह वहां से चला जाता है लेकिन इस वीडियो में आप लड़के को कई बार ऐसी हरकत करते देख सकते हैं। जब वह लड़का गलत हरकत करता है तो दर्शकों में बैठे बड़े-बुजुर्गों को ही मोबाइल पर हंसते-हंसते वीडियो बनाते देखा जा सकता है, जिस पर सपना भड़क जाता है। इंटरनेट पर कई ऐसे वीडियो मौजूद हैं जो सपना के पुराने दिनों की कड़वी यादें ताजा कर देते हैं।

सपना के साथ बदतमीजी करते थे लोग

इन परफॉर्मेंस के दौरान कई ऐसी घटनाएं भी हुईं जिन्हें आप शायद अपने परिवार के किसी सदस्य के साथ होते हुए नहीं देखना चाहेंगे। सपना चौधरी जब स्टेज पर डांस कर रही थीं तो गांव के कुछ दिलफेंक-बदतमीज लड़के उनके साथ छेड़खानी करने की कोशिश करते थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here