मिर्जापुर से लेकर पंचायत तक, इन वेब सीरीज का अगला पार्ट होगा जल्द रिलीज

0
94

यह तो हम सब जानते हैं कि आजकल लोगों का इंटरेस्ट फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज की तरफ चला गया है. जिसके कारण आजकल बॉलीवुड फिल्म अभिनेता भी वेब सीरीज में अपना किस्मत आजमाना चाहते हैं. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको वेब सीरीज का पार्ट कब रिलीज होगा , उसके बारे में आपको जानकारी देंगे.

मिर्जापुर 3

यह तो हम सब जानते ही हैं कि मिर्जापुर वेब सीरीज ने किस तरह लोगों के दिलों में राज किया है, जिसका a113 लोग आज भी याद करते हैं और बड़े चाव से देखते हैं, जहां लोगों के दिमाग में फिल्म के आर्टिस्ट के नाम की जगह काल्पनिक नाम याद रहने लगे हैं. जहां पंकज त्रिपाठी से ज्यादा कालीन भैया फेमस है तू ऐसे ही कुछ कलाकार हैं जिनके रियल नाम से ज्यादा काल्पनिक नाम फेमस है. और अगर हम इसकी थर्ड पार्ट की बात करें तो जो कि नवंबर 2022 में अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो सकता है.

पंचायत 2

सुपरहिट कॉमेडी पंचायत वेब सीरीज आप सभी ने, और जिसका दूसरा पार्ट आने को लेकर बेसब्री से इंतजार भी कर रहे होंगे. अगर हम इस के दूसरे पार्ट के बारे में बात करें तो एक रिपोर्ट के मुताबिक किया बताया जाता है कि 2022 में पंचायत टू को रिलीज किया, और यह वेब सीरीज भी अमेजॉन प्राइम पर ही स्ट्रीम किया जाएगा.

फोर मोर शॉट्स प्लीज

अमेजॉन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज फोर मोर शॉट्स प्लीज कि दूसरे पार्ट के बारे में बात करें तो उसकी अंतिम शूटिंग अभी तक चल ही रही है लेकिन इसके बावजूद भी इसकी रिलीजिंग डेट की घोषणा कर दी गई है रिपोर्ट के मुताबिक या बताया जा रहा है कि इस वेब सीरीज को जुलाई में रिलीज किया जा सकता है.

आश्रम 3

प्रकाश झा प्रोडक्शन हाउस की वेब सीरीज आश्रम ने देखा ही है जहां पर अपनी कलाकारी का पूरा निचोड़ पेश किया है, और जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया है लेकिन अगर हम इसकी थर्ड पार्ट के बारे में बात करें तो जिसका रिलीजिंग डेट जून 2022 में बताया जा रहा है.

दिल्ली क्राइम

निर्भया केस की दिल दहला देने वाली सच्चाई को बड़ी खूबसूरत से पेश करने वाली बहुत चर्चित वेब सीरीज दिल्ली क्राइम तो आप सभी ने देखा ही होगा. लेकिन अगर हम इसके तू की बात करें तो जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी हो और इसे अप्रैल 2022 में रिलीज किया जा सकता है.

मसाबा मसाबा 2

साल 2020 में रिलीज हुई मसाबा मसाबा वेब सीरीज एक मां बेटी की जिंदगी पर आधारित थी और जहां उन्हीं से जुड़े बातों को दर्शाया गया है. अगर हम इस के दूसरे पार्ट के बारे में बात करें तो , एक रिपोर्ट के अनुसार 2 अक्टूबर 2022 में बताई जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here