हरियाणावी डांसर सपना चौधरी पर मंडराया संकट के बादल,बताया किस वजह से नहीं मिल रहा काम

0
72

हरियाणवी डांसर्स की जब भी बात आती है तो सपना चौधरी का नाम सबसे पहले आता है. इनके डांसिंग वीडियोज को आज भी लोग खूब पसंद करते हैं. लेकिन अब हसीना पर मुसीबत के बादल मंडरा रहे हैं और उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के जरिए अपना दर्द जाहिर किया है. उन्होंने बताया कि अब उन्हें काम मिलना लगभग बंद हो गया है.

सपना को नहीं मिल रहा काम

हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी सॉन्ग वीडियोज की वजह से खूब छाईं रहती हैं. जब से सपना टीवी शो बिग बॉस में आई थीं. तब से उनकी लोकप्रियता और भी बढ़ गई है. आज सपना चौधरी की लोकप्रियता हरियाणा तक ही सीमित होकर नहीं रह गई है, बल्कि विदेशों तक में उनके गानों की गूंज सुनने को मिलती है. करियर में अपार सफलता पाने के बाद सपना चौधरी ने एक बड़ा खुलासा किया है. जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें किस वजह से काम मिलना बंद हो गया है.

‘छोटे कपड़े नहीं पहन सकती’

दरअसल, एक इंटरव्यू में सपना चौधरी ने बताया कि ‘जल्द ही उन्हें इस इंडस्ट्री में काम करते हुए 15 साल पूरे होने वाले हैं. वो अब हिंदी फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम करना चाहती हैं. अभी वो अपने क्षेत्र में ही काम करती हैं. ऐसे में उन्हें अपना टैलेंट दिखाने का ज्यादा खास मौका मिल नहीं पाया. सपना ने बताया कि वो ऐसे कपड़े नहीं पहन सकती हैं. जिसमें उनका शरीर नजर आए. ना ही वो जबरदस्त अंग्रेजी बोल सकती हैं. उनके लिए यही बातें अब मुश्किल खड़ी करती हुई दिखाई दे रही हैं.

‘मुंबई में लोग मतलबी’

सपना चौधरी ने मुंबई का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने देखा है कि मुंबई में लोग तभी बात करते हैं. जब उन्हें कोई काम होगा. वहीं इंडस्ट्री में भी कई ऐसे लोग है जो खूब जज करते हैं. सपना ने बताया कि उनके साथ कई बार ऐसा हुआ है कि उनकी पहचान की वजह से उन्हें डिजाइनर ड्रेस तक नहीं दी गई. सपना चौधरी ने कहा कि वो नहीं जानती कि वो कितने समय तक इंडस्ट्री में रह सकती हैं. लेकिन आज जो भी वो हैं केवल अपनी परफॉर्मेंस के कारण हैं.

जल्द काम मिलने की उम्मीद

सपना चौधरी ने अंत में कहा कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि वो डांस से ऊब गई हैं. डांस हमेशा उनके लिए पहला प्यार रहेगा. लेकिन अब उनका मन करता है कि वो दूसरी चीजों में भी अपना हाथ अजमाए. सपना ने उम्मीद जताई की जल्द ही उन्हें काम मिलेगा. आपको बता दें कुछ समय पहले ही सपना चौधरी एक बेटे की मां बनी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here