देओल परिवार के इस बेटे ने तोड़ी थी सालों पुरानी परंपरा, सवालों के घेरे में आ गया था पूरा परिवार

0
69

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में देओल परिवार की एक अलग ही पहचान बना रखा है.अगर हम इस परिवार की बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कैरियर शुरुआत करने की बात कहे तो जिसमे से सबसे पहला नाम धर्मेंद्र कुमार आता है. जिन्होंने सबसे पहले बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाई थी. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से केवल परिवार के बेटे द्वारा सालो पुरानी परंपरा को तोड़ी गई के कारण के बारे में आपको बताएंगे.

आखिर किसने तोड़ा सालों पुरानी परंपरा

अगर हम देवल परिवार के सालों पुरानी परंपरा को तोड़ने की बात करें तो जिम में सबसे पहला नाम सनी या बॉबी देवल का नाम नहीं आता है. सालों पुरानी परंपरा को तोड़ने के पीछे धर्मेंद्र कुमार बड़े भाई अजीत सिंह देवल के बेटे का नाम आता है, और जिनका नाम अभय देओल है. अगर हम अभय देओल की बात करें तो इन्होंने हमेशा से ही सनी देओल और बॉबी देओल से थोड़ा अलग रहने का काम किया है.

चैट शो के दौरान किया खुलासा.

अगर हम इस पुरानी परंपरा के तोड़ने की बात करें तो इस बात का सबसे पहले खुलासा अवैध वालों ने एक चैट शो के दौरान किया था जिसमें उन्होंने बताया कि वह परिवार के सबसे छोटे सदस्य थे इसीलिए उन्हें सबसे ज्यादा लार प्यार मिला है, और साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि अभी तक पूरे परिवार में कोई भी सदस्य लिव इन रिलेशनशिप में नहीं रहा था और वह पहले इंसान है जो पुरानी परंपरा को सदस्य बन गए हैं.

रस्म या प्यार को बांधना नहीं पसंद.

अगर हम अभय देओल की इस परंपरा को तोड़ने के बारे में बात करें तो उन्होंने बताया कि उन्हें रखो या प्यार को बांधना पसंद नहीं है. उन्होंने इस बात को इसलिए बताया कि अपनी गर्लफ्रेंड प्रीति देसाई के साथ लिव-इन में जिसके बाद उन्होंने उसी के साथ शादी कर ली. लेकिन कभी भी उन्होंने अपने इस रिलेशनशिप को नहीं छुपाया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here