आमिर खान ने शाहरुख को बोला अपना पालतू, बोले: शाहरुख तो चाटता है मेरे पैर

0
186

बॉलीवुड फिल्म जगत में आमिर खान और शाहरुख खान किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है. जिन्होंने अपनी एक्टिंग से पूरे भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी फैन फॉलोइंग बना रखी है. बॉलीवुड में अगर तीन खानों की बात की जाए तो इसमें सिर्फ सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान की ही बात की जाती है. तीनों खान के बीच एक अलग सी बॉन्डिंग देखने को मिलती है. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको आमिर खान और शाहरुख खान से जुड़े ऐसी जानकारी आपको देंगे जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

आमिर खान ने शाहरुख को बोल दिया अपना पालतू.

स्टार एक्टर आमिर खान एक बहुत ही बड़े नामी अभिनेता है जिनकी इंडस्ट्री में एकतरफा नाम चलता है. जिसके चलते आज वह एक शानदार जिंदगी व्यतीत कर रहे हैं. हाल ही के दिनों में अमिर खान सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बने हुए है. इसका कारण यह है कि आमिर खान ने शाहरुख खान के लिए कुछ ऐसी बातें कह दी जिससे पूरा बॉलीवुड परिवार हैरान गया. बता दें कि आमिर खान ने शाहरुख खान के बारे में कहा था कि शाहरुख खान उनका पालतू कुत्ता है और उनका पैर चाटता है. यह टिप्पणी आमिर खान को भारी पड़ गई और अब उनसे उनके फैंस के साथ-साथ शाहरुख खान के फैंस भी काफी ज्यादा नाराज चल रहे हैं और सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.

शाहरुख हो गए हम एक से नाराज आखिर क्यों

हाल ही के दिनों में सुपरस्टार अभिनेता आमिर खान ने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को अशब्द टिप्पणियां कर दी है, इसके कारण दोनों ही सोशल मीडिया पर आजकल चर्चा के विषय में बने हैं. गलत टिप्पणी करने के कारण बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान आजकल आमिर खान से नाराज चल रहे हैं जिसमें उन्होंने अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए को भी उल्टी-सीधी बातें बोल दी, जिसके बाद दोनों ही सुर्खियों में बन गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here