Alia Bhatt से पहले इन 7 हीरोइनों पर मेकर्स ने आंखें बंद करके खेला करोड़ों रुपये का दांव

0
61

इन अदाकाराओं ने अपने दम पर फिल्मों को कराया हिट

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर साल लगभग 100 से ज्यादा फिल्में बनाई जाती हैं। कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हॉट होती है, तो कई फ्लॉप का टैग लेकर अपने साथ दर्शकों को इम्प्रेस करने में कामयाब नहीं रहती। हालांकि अब धीरे-धीरे ऑडियंस स्मार्ट होती जा रही है। ऑडियंस को लगता है कि फिल्मों का कंटेंट बेस्ड होना बहुत जरूरी है। यही वजह है कि बॉलीवुड डायरेक्टर्स बेहतरीन कंटेंट के साथ लीड रोल में केवल अदाकाराओं को ही बड़े परदे पर पेश किया। इतना ही नहीं सोलो एक्ट्रेसेस के साथ ये फिल्मों बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचाने में कामयाब रहीं। इस रिपोर्ट के जरिए हम आपको बॉलीवुड की उन अदाकाराओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने दम पर फिल्मों को हिट कराया।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में वो लीड रोल निभा रही हैं और एक्ट्रेस के कंधो पर फिल्मों को हिट कराने का जोर है। मेकर्स ने इस फिल्म को लगभग 150 करोड़ के बजट के साथ बनाया है। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी ये फिल्म 25 फरवरी को रिलीज होगी।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। दीपिका पादुकोण जिस भी फिल्म में नजर आती हैं, उस पर निर्माता आंख बंद करके पैसा लगाते हैं। दीपिका पादुकोण अपनी अदाकाराओं से दर्शकों को इम्प्रेस करने में कामयाब रही हैं।

श्रीदेवी (Sridevi)

श्रीदेवी अपने जमाने की फेमस अदाकाराओं में से एक थीं। एक्ट्रेस ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। श्रीदेवी का नाम उन अदाकाराओं की लिस्ट में भी शामिल है, जो अपने दम पर फिल्मों को हिट करा चुकी हैं। श्रीदेवी ने ‘नगीना’, ‘निगाहें’ और ‘चांदिनी’ जैसी फिल्मों को अपनी एक्टिंग के दम पर हिट कराया था।

रेखा (Rekha)

रेखा इन दिनों भले ही ज्यादा बॉलीवुड में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं लेकिन उन्हें एक बेहतरीन अदाकाराओं में से एक माना जाता है। एक्ट्रेस ने भी अपने दम पर कई फिल्मों को हिट कराया है। रेखा उन अदाकाराओं में से एक थीं जिनपर निर्माता पैसे लगाने से नहीं चूकते थे।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

प्रियंका चोपड़ा इस समय मां बनने के बाद अपना सारा टाइम बेटी को दे रही हैं। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं। दर्शकों ने उनकी एक्टिंग को हमेशा पसंद किया है

हेमा मालिनी (Hema Malini)

हेमा मालिनी 70, 80 और 90 के दशक में काफी एक्टिव थीं। एक समय ऐसा था जब बॉलीवुड निर्माता हेमा मालिनी को अपनी फिल्मों में लेना पसंद करते थे। एक्ट्रेस ने अपने दम पर ‘सीता और गीता’ जैसी कई हिट फिल्में दी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here