फिल्मों से दूरी बनाने के बाद भी जीती है महारानी वाली जिंदगी…आखिर कौन उठता है रेखा का खर्च….

0
67

बॉलीवुड इंडस्ट्री में 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रेखा ने उनके समय पर कई सुपरहिट फिल्में दी थी, जिसकी वजह से आज भी बॉलीवुड के चाहने वालों के दिलों में बसती है। वह किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। बता देगी रेखा इन दिनों ना ही किसी फिल्मों में नजर आती है और ना ही किसी ऐड में दिखाई देती है। आज इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको यह बताने जा रहे हैं, फिल्मों में काम किए,वह अपना घर कैसे चलाती है और घर के खर्चे का पैसा कहां से लाती है।

शादी की रेखा के पास काफी प्रॉपर्टी और काफी बंगले भी है, जिसमें से उन्होंने अपनी कई मकानों को किराया पर लगाया है जिससे उनको काफी पैसा मिलता है और अपने लिए और अपने घर के खर्च के लिए काफी मिलती है।रेखा अभिनेत्री होने के बावजूद भी बेहद सोच समझकर पैसे को मैनेज करके ही खर्चा करती हैं। इसी वजह से लाखों पैसे कमाने वाली अभिनेत्री ने इतनी सेविंग कर ली है और उन्हें इंट्रेस्ट भी काफी मिलता है।

रेखा अभिनेत्री तो हैं ही इसके साथ-साथ वह राज्यसभा के सांसद भी हैं, जिससे सरकार उन्हें प्रतिमाह 1 लाख रुपए सैलरी के तौर पर देती है इससे भी उन्हें काफी मदद मिलती है।रेखा एक चर्चित अभिनेत्री हैं, लेकिन जब यह गेस्ट अपीयरेंस देती हैं, तो वो मोटी रकम वसूलती हैं, इन्हें काफी फीस दी जाती है। यह उद्घाटन में रिबन काटने के लिए काफी फीस लेती हैं। बता दें कि रेखा टीवी के कई रियलिटी शो में नजर आ चुकी है। जब इन्हें रियल्टी शो में गेस्ट के तौर पर बुलाया जाता है तो यह भारी-भरकम फीस लेती हैं।

रेखा की अगर नेट वर्थ की बात करे तो उनके पास बहुत ज्यादा प्रॉपर्टी और बंगले है अगर उनके सेविंग इन्वेस्टमेंट और प्रॉपर्टी को जोड़ें तो उनके पास करीब 25 अरब रुपए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here