लता मंगेशकर जीवन भर कुंवारी थीं, लेकिन फिर भी मांग में सिंदूर भरती थीं, इस शख्स से करती थीं प्यार, सच जानकार दिल दहल जाएगा आपका

0
71

भारतीय कोकिला के नाम से जाने जाने वाली मंगेशकर को तो हम सब जानते ही हैं का निधन हाल ही में कुछ दिन पहले हो गया है. लेकिन उनके निधन होने के बाद भी वह आजकल चर्चा का कारण बनी हुई है.तो आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको भारतीय कोकिला के नाम से जाने जाने वाली लता मंगेशकर के बारे में ऐसी जानकारियां आपको देंगे जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

हम सब जानते हैं कि बॉलीवुड की बहुत ही बड़ी और जानी-मानी हस्ती लता मंगेशकर जी थी. जिनका पूरे बॉलीवुड फिल्म डिस्ट्री में एक तरफ आना भी चलता था. साथ ही आपको यह भी बता दें कि लता मंगेशकर पेशे से एक गायिका थी अपने पूरे जीवन काल में 1000 से भी अधिक हिट गाने दिए हैं, और इसी कारण से आज वह पूरी दुनिया में जानी जाती है. हाल ही में कुछ दिन पहले लता जी ने अपनी आखिरी सांस को लेकर दुनिया को अलविदा कह दी जिसके बाद पूरे भारतवर्ष को सुख हुआ और उन्हें श्रद्धांजलि दी गई.

अपने पर्सनल लाइफ के कारण आई सुर्खियों में.

आजकल के कोकिला के नाम से नेपाली लता जी काफी सुर्खियों में बनी है. इसका कारण यह बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने पूरे जीवन काल में कभी शादी नहीं की और वह जीवन भर कुंवारी रही थी. लेकिन फिर भी वह अपनी मांग में सिंदूर लगाती थी. इस बात से आप यह तो समझ ही सकते हैं कि जब किसी ने शादी ही नहीं की तो वह सिंदूर क्यों लगा रही है.

जाने उस शख्स को

भारतीय गायिका लता मंगेशकर शादी ना करने के बाद भी सिंदूर लगाने के कारण चर्चा का विषय बनी है. इसके पीछे का कारण यह बताया जाता है कि लता मंगेशकर जी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जिन्होंने अपने को अपने जीवन में सबसे ज्यादा प्यार संगीत से किया है और इसके अलावा कुछ नहीं मानती थी. जिसके कारण वह अपने मांग में केवल संगीत के नाम पर सिंदूर लगाती थी और वह खुद को ही अपना प्रेमी मानती थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here