उतरन फेम टीना दत्ता ने फिर अपने हॉट फोटेशूट से लगाई इंटरनेट पर आग, खुद देखें तस्वीरें

0
76

टीवी के पसंदीदा शो रहे ‘उतरन’ में इच्छा का किरदार अदा कर चुकीं टीना दत्ता इन दिनों गोवा में हैं। कोरोना वायरस लॉकडाउन लगने से पहले टीना यहां योगा की प्रैक्टिस करने के लिए आई थीं, लेकिन लॉकडाउन लगने के बाद टीना यहीं फंसी रह गई। टीना दत्ता इन दिनों में गोवा में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

बोल्डनेस दिखाने के लिए टीना ने इस बार अपनी ड्रेस को कंधे से खिसकाया हुआ है. साथ ही उनके अलग-अलग एक्सप्रेशन किसी को भी क्रेजी करने के लिए काफी हैं. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए टीना ने लाइट मेकअप किया है. यहां उन्होंने बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा है. कानों में छोटे-छोटे सिल्वर ईयररिंग्स उन पर काफी जच रहे हैं.

टीवी की दुनिया में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अक्सर अपने ग्लैमर अवतार से सबको चौंकाती रहती हैं। ये हसीनाएं बोल्डनेस के मामले में किसी बॉलीवुड हसीना से कम नहीं है। वहीं इनके सीरियल ने इन्हें रातोंरात स्टार बनाया है । टीवी की बहू इच्छा यानि टीना दत्ता एक बार फिर चर्चा में हैं। चर्चा की वजह है उनकी लेटेस्ट तस्वीरें। टीना दत्ता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। टीना अक्सर अपनी हॉट फोटो के चलते सुर्खियों में रहती हैं

टीवी की ये सीधी साधी बहू असल जिंदगी में बहुत बोल्ड हैं। टीना आए दिन हॉट फोटो शूट करवाती रहती हैं। ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में तस्वीरें शेयर कर उन्होंने सोशल मीडिया का पारा चढ़ा दिया है। एक ब्रांड के एंडोर्समेंट के लिए टीना ने ये तस्वीरें क्लिक करवाई हैं। टीना दत्ता ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया है। उनका ये फोटोशूट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फोटोशूट में टीना बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं।

टीना ने ये फोटोशूट एक कैलेंडर के लिए करवाया था। टीवी की इस बहू का ये बोल्ड अवतार इनके फैंस को चौंका दिया था। पिछले दिनों टीना का उनके बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हुआ है। टीना ने बताया था, ‘मैं इंडस्ट्री से बाहर के एक व्यक्ति के साथ 5 सालों तक रिलेशनशिप में रही। हम एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे। मैंने यह रिलेशनशिप इसलिए खत्म की क्योंकि मेरा बॉयफ्रेंड मेरे साथ मारपीट करता था।

मुझे दोस्तों के सामने भी पीटा गया। मैं इस कदर परेशान हो गई कि मेरा पूरा कॉन्फिडेंस चला गया। मैं कभी भी अपनी रिलेशनशिप को लेकर पब्लिक में नहीं आना चाहती थी लेकिन अब मुझे लगता है कि सब कुछ बोलने का यही सही वक्त है। वहीं आगे कहा की अब वह दोबारा किसी अफेयर में नहीं पड़ना चाहती। बल्कि सेटल डाउन होना चाहती हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here