धर्मेंद्र के घर हेमा मालिनी और उनकी बेटियां की जाने पर है पाबंदी…इस तरह इस शख्स के मदद से घर में की थी एंट्री…

0
193

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र की फैमिली काफी सुर्खियों में बन रही है।वैसे तो ये फैमिली काफी बड़ी है।बता दे कि,एक्टर धर्मेंद्र ने दो शादियां की थी।पहली शादी प्रकाश कौर से की थी जिसे उन्हें 4 बच्चें है। सनी देओल, बॉबी देओल, विजेता देओल और अजेता देओल है। वहीं दूसरी शादी एक्ट्रेस हेमा मालिनी से रचाई थी जिनसे उन्हें दो बेटियां है जिनका नाम है ईशा देओल और अहाना देओल।बता दे कि,एक्टर के कुल 6 बच्चे है,उन्होंने हमेशा अपने 6 बच्चो को समान प्यार दिया है,लेकिन बता दे कि, धर्मेंद्र के घर हेमा मालिनी और और उनकी बेटियों की एंट्री नही है।

 

हेमा मालिनी का कहना की…

धर्मेंद्र के घर कभी नहीं जाने की बात पर हेमा मालिनी का कहना है कि, उन्होंने धर्मेंद्र से शादी जरूर की थी, लेकिन वे उनकी दूसरी फैमिली को डिस्टर्ब नहीं करना चाहती थीं। हेमा ने कहा था कि, ‘मैं किसी को डिस्टर्ब नहीं करना चाहती थी। धरमजी ने मेरे और मेरी बेटियों के लिए लिए जो किया, मैं उसमें खुश हूं।उन्होंने एक पिता की भूमिका बखूबी निभाई। आज मैं काम करती हूं और अपनी डिग्निटी को मेंटेन करने में सक्षम हूं। क्योंकि मैंने अपनी जिंदगी को आर्ट और कल्चर से जोड़ लिया है। मुझे लगता है कि अगर सिचुएशन इससे थोड़ी भी अलग होती तो मैं आज वहां न होती, जहां हूं।’

इस तरह अपने परिवार के शख्स के मदद से गई थी अपने पिता के घर…

सूत्रों की माने तो,हेमा का बंगला ‘आदित्य’ धर्मेंद्र के 11th रोड हाउस पर स्थित बंगले से 5 मिनट की दूरी पर है, लेकिन उनकी बेटी ईशा को वहां तक पहुंचने में करीब 34 साल लग गए। ईशा का जन्म 1981 में हुआ था और वो अपने पापा के घर 2015 में गईं।2015 में धर्मेंद्र के भाई और अभय देओल के पिता अजीत देओल की तबीयत बेहद खराब हो गई थी। ईशा उनसे मिलना चाहती थीं क्योंकि वह अहाना और उन्हें बेहद चाहते थे और उस दौरान ईशा देओल ने अपने सौतेले भाई सनी देओल को फोन लगाया। सनी ने ईशा को घर ले जाकर अजीत देओल से मुलाकात करवा दी और ना सिर्फ अजित बल्कि ईशा ने सनी देओल की मां प्रकाश कौर से भी मिलीं। ईशा ने उनके पैर भी छुए और प्रकाश कौर ने भी ईशा को ढेर सारा आशीर्वाद दिया। हालांकि,कुछ महीनों की बीमारी के बाद 23 अक्टूबर 2015 को अजीत सिंह देओल का निधन हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here