आज काम के लिए दर-दर भटक रहे है सपना चौधरी, इंडस्ट्री की काली सच्चाई का किया पर्दाफाश, कहा: बिना कपड़े…

0
52

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को तो हम सब जानते ही हैं जो बिग बॉस में आने से पहले भी बहुत ज्यादा लोकप्रिय थी,और जिनके ठुमको पर करोड़ों लोग दीवाने हो जाते थे. साथ ही जिन्होंने अपने डांसिंग के दम पर ही लोगों के बीच में अपनी पहचान बनाने में कामयाब भी हुई. लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सपना चौधरी ने अपना दर्द बयां करते हुए खोल दी फिल्म इंडस्ट्री की राज.

जाने फिल्म इंडस्ट्री की काली सच्चाई

हरियाणवी की फेमस डांसर होने के साथ-साथ बिग बॉस कंटेस्टेंट भी रही सपना चौधरी ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने दर्द को बया की, जहां उन्होंने बताया कि अब उन्हें पहले की तरह काम नहीं मिल रहा है. अगर हम उनकी पहले डांसिंग वीडियो की बात करें तो जहां हम यह देख पाते थे कि सपना चौधरी अपने कपड़ों का पूरा ख्याल रखा करती थी और हमेशा ही सलवार सूट में या सारी में ही डांस किया करती थी. लेकिन इंटरव्यू के दौरान उन्होंने एक ऐसा खुलासा किया जिसे सुनकर कोई भी चौक सकता है. आखिर क्या कारण है कि इतनी डांसर होने के बाद भी उन्हें आज बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कोई काम नहीं मिल रहा है.

इस वजह से इंडस्ट्री में नहीं मिल रहा काम

इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि अब उन्हें कपड़ों की वजह से जज करते हैं. जिसकी वजह से अब हमें इंडस्ट्री में ज्यादा काम नहीं मिल रहा है, हम सब जानते हैं कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की खुला डांसर है, जिन्हें देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते थे. सपना चौधरी ने यह भी बताया कि वह छोटे कपड़े नहीं पहन सकती है वह को अपना शरीर नहीं दिखा सकती है वह कंफर्टेबल महसूस नहीं करती है, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें छोटे कपड़े पहनने के लिए कहा जाता था, और उन्हें साथ ही जज भी किया जाता था. छोटे कपड़े ना पहनने के कारण उन्हें आज फिल्म इंडस्ट्री में कोई काम भी नहीं मिल रहा है.

बयाँ की माया नगरी के लोगों की काली सच्चाई.

इंटरव्यू के दौरान हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने मुंबई के लोगों को लेकर भी काफी कुछ कहा है, जिनमें उन्होंने माया नगरी के लोगों को मतलबी बताया है उनका कहना है कि उन्हें काम रहता है तभी वह दूसरों को तवज्जो देते हैं. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उनको हमेशा कपड़ों की वजह से ही जज किया जाता था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here