गुरुचरण सिंह ‘सोढ़ी’ ने क्‍यों छोड़ा ‘तारक मेहता’? अब बोले- उस पर बात नहीं करना चाहता

0
77

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टेलीविजन के सबसे पॉपुलर और लोकप्रिय टीवी शोज में से एक है. शो से जुड़े सभी स्टारकास्ट से फैंन खुद को बहुत जुड़ा हुआ महसूस करते हैं. इसलिए जब कोई से अलविदा कहता है, तो इसका असर फैंस पर भी पड़ता है.गुरुचरण इस शो के महत्वपूर्ण कास्ट रहे हैं. लगभग 12 साल तक उन्होंने शो रौशन सोढ़ी का किरदार निभाया है.

गुरुचरण ने इस शो को अलविदा कह दिया है. गुरुचरण के इस फैसले ने सभी को शॉक कर दिया था. हालांकि शो से अलग होने के बाद कभी भी इसका कारण पता नहीं चल पाया था. गुरुचरण ने बताया कि आखिर उन्होंने क्यों इस शो को अलविदा कहा था. गुरुचरण ने कहां, इस शो ने मुझे पहचान दी है. लोग मुझे आज भी सोढ़ी साहब के नाम से ही जानते हैं.गुरुचरण आगे कहते हैं, मेरे पापा की सर्जरी हुई थी.

उस सिलसिले में मुझे उनके साथ रहना था. इसके साथ ही कई पारिवारिक मसले थे, जिस वजह से शो को छोड़ना पड़ा था. हालांकि 12 साल तक इसमें बेहतरीन काम किया है, तो मुझे रिग्रेट नहीं होता है. मैं दो महीने यूएस में था, तो वहां छोटे प्यारे बच्चे मुझे सोढ़ी अंकल कहकर बुलाते हैं.

कई लोग मिलकर कहते हैं, आप नहीं है, तो मजा नहीं आता है. ऐसा लगता है कि मेरे 12 साल की मेहनत और ईमानदारी काम आई. इन सवा साल में मैंने काम नहीं खुद पर ध्यान दिया है. मैं स्पीरिचुअली आगे बढ़ा, खुद की कमियों को पहचाना है और अपनी तलाश में हूं. मां-पापा के लिए भी कुछ कर रहा हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here