ऐश्वर्या राय और अनिल अंबानी के बीच है एक अनोखा रिश्ता, सच्चाई आई सामने

0
94

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड का एक बहुत ही जाना माना नाम हैं। अपने फिल्मी करियर में उन्होंने बहुत सारी हिट और सुपरहिट फिल्में दी है। आज के समय में इन्हे हर कोई जानता है। इनकी एक्टिंग और सुंदरता का हर कोई दिवाना है। आज भी इनकी अगर कोई भी फिल्म आती है तो लोगों के मन में उसे देखने के काफी उत्सुकता रहती है। सीधे शब्दों में कहां जाए तो यह एक बहुत ही बड़ी अभिनेत्री है। इन्होंने अपनी काबिलियत से पूरी दुनिया को अपना दीवाना बनाया हुआ था। वर्तमान में ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बनी हुई है।

अभी हाल ही में अभी पता चला है कि, भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन में से एक अनिल अंबानी के बीच में इनका एक अनोखा रिश्ता है। जिसके चलते दोनों एक साथ नजर आते हैं और जब दोनों साथ होते हैं तो दोनों के चारों पर एक अलग ही खुशी और चमक देखी जाती है। इस रिश्ते से अभी तक पूरा बॉलीवुड अनजान है

अनिल अंबानी को आज के समय में हर कोई जानता है। वह भारत के सबसे अमीर परिवार के छोटे वारिस हैं। यह काफी नामी बिजनेसमैन है। इन दिनों सोशल मीडिया पर वह अपने एक रिश्ते की वजह से काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। जो कि बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्री ऐश्वर्या के बीच बताया जा रहा है। आपको बता दें कि ऐश्वर्या और अनिल अंबानी पिछले काफी सालों से साथ है।

अगर अंबानी परिवार के अंदर कोई भी प्रोग्राम होता है तो, उसमें ऐश्वर्या राय जरूर जाती हैं। इन दोनों के रिश्ते से अभी हर कोई अनजान है। यहां तक की पति अभिषेक बच्चन भी दोनों को साथ देखने के बाद कोई रोक-टोक नहीं करते।

आपको बता दें आपको बता दें ऐश्वर्या और अनिल अंबानी काफी अच्छे दोस्त हैं। अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी और ऐश्वर्या राय काफी अच्छे दोस्त हैं। जिसके चलते दोनों साथ में समय व्यतीत करते हैं। वह हर सुख दुख में शामिल होते हैं यही वजह है कि ऐश्वर्या के पति अभिषेक भी इस रिश्ते से कोई एतराज नहीं जताते। पूरा बच्चन परिवार ही अंबानी परिवार के काफी करीब है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here