बेटी वामिका के जन्मदिन पर विराट और अनुष्का ने किया फंस को खुश, अपलोड की तस्वीरें

0
96

वामिका का पहला जन्मदिवस

नन्ही वामिका, जिसने अपने जन्म के बाद से ही प्रशंसकों को मुश्किल से अपना चेहरा दिखाया है, अपने जन्मदिन पर ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है। हां, इतने सारे ट्विटर यूजर्स ने बारी-बारी से एक साल के बच्चे को बधाई दी कि यह एक ट्रेंडिंग टॉपिक बन गया है, और इसके लिए एक विशेष धन्यवाद वामिका के माता-पिता के उपासकों को जाता है, जो खुद को ‘विरुष्का’ के प्रशंसक कहते हैं। कोहली परिवार इस समय एक टेस्ट मैच के लिए दक्षिण अफ्रीका में है और वहीँ वामिका का जन्मदिन मनाएगा। इस बीच, विरुष्का के प्रशंसकों ने इस खुशी के दिन अपना आशीर्वाद साझा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

बौलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली अपनी बेटी वामिका की प्राइवेसी का पूरा ध्यान रखते हैं, जिसके चलते वह पूरी कोशिश करते हैं कि उसका चेहरा मीडिया या फैंस के सामने ना आए. लेकिन हाल ही में विराट कोहली के मैच के दौरान अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी का चेहरा फैंस को दिखा दिया हैं. वहीं वामिका की फोटोज सोशलमीडिया पर छा गई हैं

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरे वनडे मुकाबले के दौरान विराट कोहली की बेटी वामिका की पहली झलक दिखाई दी. दरअसल, मैच के दौरान विराट कोहली की पत्नी यानी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा स्टैंड्स में अपनी बेटी वामिका के साथ विराट कोहली और टीम इंडिया के लिए चीयर करती नजर आईं. वहीं इस दौरान कैमरा की नजर वामिका पर पड़ी, जो पिंक कलर की ड्रेस पहने अनुष्का शर्मा की गोद में दिखीं. वहीं विराट बेटी को हाय करते हुए भी दिखे.

कोहली की बेटी ने धूम मचा दी सोशल मीडिया में

फरवरी तक, वामिका के स्टार माता-पिता ने अपने प्रशंसकों को अपने नवजात शिशु के बारे में कुछ अपडेट दिए। पावर कपल ने इंस्टाग्राम पर साझा किया कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा है और उन्हें फोटो में बच्चे की एक छोटी सी झलक भी दी है। कहने की जरूरत नहीं है कि इस फोटो को भी फैंस का खूब प्यार मिला.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here