इस्लाम धर्म अपनाकर निकाह के बाद दीपिका कक्कड़ बनीं फैज़ा

0
63

कहते हैं कि प्यार अंधा होता है और यह कहावत छोटे पर्दे की मशहूर सिमर यानी दीपिका कक्कड़ पर बिल्कुल सटीक बैठती है. दीपिका, शोएब इब्राहिम से शादी करने के लिए कोई भी कीमत अदा करने को तैयार थीं, शायद इसलिए उन्होंने शोएब की बेगम साहिबा बनने के लिए इस्लाम धर्म को कबूल कर लिया और शादी के बाद दीपिका बन गई हैं फैज़ा शोएब इब्राहिम.

पहले पति को तलाक देकर दीपिका कक्कड़ ने की दूसरी शादी

दीपिका कक्कड़ की शोएब इब्राहिम संग दूसरी शादी है। उन्होंने सबसे पहले रौनक सैम्सन से शादी की थी। शादी के बाद दोनों के बीच में मनमुटाव शुरू हो गया था। जिसके बाद दीपिका ने रौनक से तलाक ले लिया। साल 2011 में दीपिका के हाथ सीरियल ससुराल सिमर का आया। जहां उनकी मुलाकात उनके को-एक्टर शोएब इब्राहिम से हुई। दर्शकों को शोएब और दीपिका की जोड़ी खूब पसंद आई और शो सुपरहिट हो गया।

शूटिंग के दौरान हुआ दीपिका को शोएब से प्यार

शो में दीपिका शोएब की पत्नी के किरदार में नज़र आई थीं, लेकिन फिर दोनों ने असल जिंदगी में भी पति पत्नी बनने का मन बना लिया। दीपिका ने काफी लंबे समय तक शोएब को डेट किया और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया। जैसा की सब जानते हैं कि दीपिका कक्कड़ हिंदू परिवार से ताल्लुक रखती हैं और शोएब इब्राहिम एक मुस्लिम परिवार से हैं। ऐसे में दोनों की शादी को लेकर खूब बवाल हुआ था।

साथ में खुश हैं शोएब-दीपिका

फिलहाल, दीपिका शोएब संग काफी खुश हैं। शोएब और दीपिका का यूट्यूब चैनल भी है। जहां पर दोनों ही अपनी वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं। आपको बतातें चलें कि दीपिका कक्कड़ धारावाहिक अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो, कयामत की रात जैसे सुपरहिट शोज में भी काम कर चुकी हैं। दीपिका कक्कड़ टीवी के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 की विनर भी रह चुकी है|

22 फरवरी को भोपाल में दीपिका कक्कड़ ने अभिनेता शोएब इब्राहिम के साथ निकाह किया था. हालांकि शादी के लिए इस्लाम धर्म कबूलने की वजह से सोशल मीडिया पर दीपिका की खूब आलोचना भी हुई, लेकिन पहली बार इस मामले में चुप्पी तोड़ते हुए दीपिका ने यह दलील पेश की है कि ये उनका निजी मामला है और परिवार की इजाजत के बाद ही उन्होंने अपना धर्म परिवर्तन किया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में दीपिका ने इस्लाम धर्म कबूलने के सवाल पर कहा कि जो सच है वो है. मैंने इस्लाम धर्म कबूल किया है लेकिन क्यों और किसलिए? इसपर मैं कोई सफाई नहीं देना चाहती, क्योंकि ये मेरा निजी मामला है और मैंने किसी को भी इसमें आने की अनुमति नहीं दी है. निकाह और रिसेप्शन के बाद दीपिका और शोएब हाल ही में मुंबई के हाजी अली दरगाह पर पहुंचे थे.

बता दें कि शोएब इब्राहिम की बेगम बनने से पहले दीपिका की शादी रौनक सैमसन से हुई थी और शादी के दो साल बाद 2015 में उनका तलाक भी हो गया था. शोएब से दीपिका की मुलाकात ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर हुई थी और यहीं से दोनों का प्यार परवान चढ़ा था.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here