आखिर क्यों आमिर खान की वजह से बाथरूम में रोई थीं दिव्या भारती? सलमान ने ऐसे संभाला था

0
73

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने जाने वाले शख्स आमिर खान को तो हम सब जानते ही हैं जिन्होंने पूरे कैरियर में और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग छाप छोड़ रखा है. लेकिन अपने फिल्म इंडस्ट्री कैरियर के दौरान उनके एक गलती के कारण बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री रोने लगी थी, जिस की जानकारी आज हम किस आर्टिकल के माध्यम से आपको देंगे.

आखिर क्यों रोने लगी थी दिव्या भारती

बॉलीवुड की सुपर स्टार एक्ट्रेस रही दिव्या भारती जिसका का आज बर्थ एनिवर्सरी है. जो कि अब इस दुनिया में नहीं रही, लेकिन अगर वह जीवित होती तो आज 48 साल की हो जाती. दिव्या भारती एक ऐसी अभिनेत्री थी 90 के दशक में चंद फिल्में करके ही रातोंरात मशहूर हो गई थी. और अपने दौर के लगभग सभी अभिनेताओं के साथ उसने काम किया था. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक ऐसे भी स्टार है , जिसके चलते दिव्या भारती को बाथरूम में घंटों तक रो कर बितानी परी. उस शख्स का नाम आमिर खान है जिसके चलते उन्हें रोना पड़ा.

दरअसल बात 1993 की है जब फिल्म डर रिलीज हुई थी. जिसने पहले आमिर खान और जूही चावला को साइन किया गया था, हालांकि इस फिल्म में फिल्म मेकअप के लिए पहली पसंद जूही चावला नहीं बल्कि अभिनेत्री दिव्या भारती थी, लेकिन अभिनेत्री दिव्या भारती को अभिनेता आमिर खान ने फिल्म से बाहर करा दिया था. जिसके बाद यह फिल्म जूही चावला को मिल गई. जब इस बात की जानकारी दिव्या भारती को मिलती है तब उनकी आंखें भर आती है और वह बाथरूम जाकर घंटों तक रोने लगती है.

इंटरव्यू के दौरान बया कि अपनी दर्द

दिव्या भारती ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था जिसमें उन्होंने बताया कि एक लाइव शो के दौरान उन छोटी सी गलती हो गई थी, जिसे उन्होंने तुरंत ही कवर कर लिया परंतु उस गलती को आमिर खान को पता चल गया जिसके चलते आमिर खान ने उन्हें फिल्म डर से हटा दिया था. जिसके बाद वह रोने लगी थी, उस समय उनका साथ देने के लिए सलमान खान सामने आए थे जिन्होंने बाद में आमिर खान की जगह परफॉर्म किया था. सलमान खान के इस एहसान को दिव्या भारती कभी भूला नहीं पाई, और उस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने सलमान खान का शुक्रिया अदा भी किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here