‘काचा बादाम’ के सिंगर ने अपने ही गाने पर किया जमकर डांस, लोग बोले ‘चाचा तो गजब हैं’

0
66

सोशल मीडिया आज आम आदमी के लिए वरदान साबित हो रहा है। डिजिटल युग में इसके सहारे कब किसके सितारे चमक जाएं और किसका वीडियो वायरल हो जाए, ये कोई नहीं जानता। रानू मंडल हों, डांस वाले डब्बू अंकल या फिर सहदेव डिरडो, ये सभी रातों रात एक वीडियो वायरल होते ही स्टार बन गए।

अब कुछ दिनों से एक ऐसा ही गाना वायरल हुआ है, जिस पर सभी रील्स बना रहे हैं। यह गाना है ‘काचा बादाम’। इस गाने के सामने आते ही जिसे देखो #KachaBadam पर ठुमके लगा रहा है। साथ ही ये गाना गाने वाले सिंगर भुबन बादायकर भी इसके बाद चर्चा में हैं।

काचा बादाम गाना साल का अब तक का सबसे ज्यादा वायरल होने वाला गाना बन गया है, जिसमें हर कोई आकर्षक धुन और बोल से जुड़ा हुआ है और इंस्टाग्राम रील बना रहा है। गाने के पीछे की आवाज भुबन बादायकर की है, जो पश्चिम बंगाल में मूंगफली विक्रेता हुआ करते थे। इस वायरल गाने के साथ वो इंटरनेट पर छा गए। अब, उन्हें अभिनेता नील भट्टाचार्य द्वारा अपलोड की गई एक इंस्टाग्राम रील में अपने ही गाने पर डांस करते देखा जा सकता है।

इंस्टाग्राम पर अपलोड किए गए एक वीडियो में भुबन बादायकर एक ग्रुप के साथ गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं, जो सभी मशहूर हुक स्टेप्स कर रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘उस शख्स के साथ जिसने यह गाना गाया है। इस रत्न का समर्थन करें…उनसे मिलकर खुशी हुई।’

इस वीडियो को अब तक 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस वीडियो पर एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, ‘बादाम अंकल के साथ’, दूसरे यूजर ने हार्ट इमोजी के साथ लिखा, ‘यू आर ए मैन विद गोल्डन हार्ट।’

अभिनेत्री दर्शना बानिक, जो वीडियो में गाने पर डांस करती हुए भी दिखाई दे रही हैं, उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अकेले भुबन बादायकर के साथ डांस करने की अपनी क्लिप अपलोड की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘#kachabadam आदमी के साथ।’ इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। ये वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है

बांग्ला भाषा में काचा बादाम का मतलब कच्ची मूंगफली होता है। बांग्ला में मूंगफली को बादाम कहा जाता है। हम सभी ने आवाजें लगाकर अपना सामान बेचने वालों को देखा है, लेकिन भुबन बादायकर अपनी मूंगफली को बेचने के लिए ग्राहकों को गाना गाकर लुभाते थे। उनका ये अंदाज लोगों को पसंद आया और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

पश्चिम बंगाल के मूंगफली बेचने वाले भुबन बादायकर ने खुद ही ‘काचा बादाम’ गाना बनाया है। यह गाना बंगाल की जनजाती बाउल के लोकगीत की धुन पर आधारित है। एक रिपोर्ट के अनुसार, भुबन बीरभूम जिले के दुबराजपूर ब्लॉक के अंतर्गत आने वाले कुरालजुरी गांव के रहने वाले हैं।

इस गाने पर सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहने वालीं एक्ट्रेस रुपाली गांगुली का एक डांस वीडियो तेजी से ट्रेंड किया था। इस वीडियो में रुपाली ने पीले रंग का सलवार सूट पहन रखा है। खुले बालों और लाइट मेकअप में वे बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here