जानिए कौन है जेठालाल की रियल वाइफ, खूबसूरती के मामले में बबीता जी को भी छोड़ती हैं पीछे

0
376

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो है। आज भी यह शो टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन पर रहता है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘जेठालाल’ का किरदार सभी का पसंदीदा हैं, क्योंकि, शो की कहानी कहीं-ना-कहीं जेठालाल और उसके परिवार के ही ईर्द-गिर्द घूमती है। छोटे पर्दे पर जेठालाल का किरदार निभाने वाले एक्टर दिलीप जोशी के रील लाइफ परिवार से तो हर कोई वाकिफ है, लेकिन असल जिंदगी में उनके परिवार और पत्नी के बारे में ज्यादा लोग नहीं जानते।

इस शो में जेठालाल को बबीता जी बहुत पसंद हैं, जो किसी और की पत्नी हैं, लेकिन रीयल लाइफ में वो किसी और के दीवाने हैं। आइए हम आपको उनकी रीयल वाइफ से मिलाते हैं।

दिलीप जोशी की रीयल लाइफ पार्टनर का नाम जयमाला जोशी हैं।खूबसूरती के मामले में वो भी किसी से कम नहीं हैं लेकिन मीडिया की लाइम लाइट से हमेशा दूर रहती हैं। दिलीप जोशी की पत्नी यू्ं तो एक गृहणी हैं, हालांकि, वह दिखने में किसी एक्ट्रेस से कम खूबसूरत नहीं हैं।जयामाला जोशी टीवी की चकाचौंध भरी जिंदगी से पूरी तरह दूर रहती हैं।हालांकि, अक्सर उन्हें दिलीप के साथ अवार्ड शो फंक्शन में स्पॉट किया जाता है।

दिलीप जोशी और जयमाला जोशी की शादी को 20 साल पूरे हो चुके हैं। दोनों के दो बच्चे हैं, एक बेटी और एक बेटा, जिनके नाम नियती जोश और रित्विक जोशी है। 52 साल के दिलीप जोशी का जन्म 26 मई 1968 में हुआ था। दिलीप जोशी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में आने से पहले कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

2008 में जब दिलीप जोशी को ‘जेठालाल गड़ा’ का किरदार ऑफर हुआ, तो उनकी जिंदगी ही बदल गई। इस शो से एक्टर को काफी पहचान मिली। अपने शो के लिए दिलीप जोशी को कई अवार्ड्स मिल चुके हैं। जिनमें 5 टेली अवार्ड्स और 2 आईटीए अवार्ड्स शमिल हैं। बता दें, जब एक्टर को शुरू से ही एक्टिंग में काफी दिलचस्पी थी। जब वह अपनी ग्रेजुएशन पूरी कर रहे थे, तो उन्हें इंडियन नेशनल थियेटर में दो बार बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here