तैमूर ने चिल्लाते हुए नैनी से कहा- ‘मुझे मत छुओ’, ट्रोल हुईं करीना कपूर खान

0
91

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर आजकल स्क्रीन से ज्याद सोशल मीडिया पर नजर आतीं हैं। उनके बेटे तैमूर तो सबसे पॉपुलर स्टारकिड हैं। हाल ही में तैमूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें उन्हें किसी बात पर अपने नैनी पर गुस्सा आ गया। इस नन्हें नवाब ने तुंरत ही नैनी का हाथ झटक दिया। इंस्टाग्राम पर जैसे ही वीडियो वायरल हुआ लोगों ने करीना को खरी-खोटी सुनानी शुरू कर दी।

करीना कपूर अपने घर से बाहर निकलें और पैपराजी उन्हें कैप्चर ना करें ऐसा हो नहीं सकता। शनिवार दोपहर को, करीना कपूर खान अपने बड़े बेटे तैमूर अली खान के साथ बहन करिश्मा के घर पहुंचीं। हमेशा की तरह करीना कपूर कैजुअल ड्रेस में नजर आईं, तो वहीं तैमूर ब्लैक टी-शर्ट में जींस के साथ नजर आ रहे थे।

क्या है वीडियो

दरअसल विरल भियानी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में करीना कपूर खान, तैमूर अली खान और उनकी नैनी नजर आ रहे हैं। वीडियो में तैमूर अली खान अपनी नैनी की ओर उंगली करते हुए उन पर चिल्ला रहे हैं। तैमूर गुस्से में कहते हैं- ‘मुझे मत छूना।’ इसके बाद गुस्से में तैमूर आगे चलने लगते हैं और मां करीना के साथ कार में बैठ जाते हैं।

पैपराजी विराल भयानी के अकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो में, आप साफ सुन सकते हैं कि जब नैनी ने तैमूर का हाथ पकड़ने की कोशिश की तो, तैमूर जोर से चिल्लाए, ‘मुझे मत छूना’। नन्हे नवाब का इस तरह का रूड रिएक्शन देख सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए हैं। एक यूजर ने लिखा ‘ये करीना को चाहिए कि वो बेटे को घर में काम करने वालों से तमीज से कैसे बात करते हैं, ये सीखाएं’। तो वहीं एक ने लिखा कि घर पर बाप भी ऐसे ही बात करता होगा हेल्पर से, बच्चे बड़ों से ही सीखते हैं।

हमेशा की तरह करीना कपूर कैजुअल ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं तो वहीं तैमूर ब्लैक टी-शर्ट में जींस के साथ नजर आए। करीना ने ग्रीन कलर का स्लीवलेस टॉप पहना था, जिसके ऊपर एक स्ट्रॉबेरी मोटिफ था। इसे उन्होंने ब्लू बैगी डेनिम जींस और स्नीकर्स के साथ पेयर किया था। वहीं धूप से बचने के लिए उन्होंने ब्लैक सन ग्लासेस पहन रखे थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here