मां के साथ बीच पर लाइफ जैकेट पहने चल रही यह क्यूट बच्ची आज है टॉप सेलिब्रिटी, अकलमंद लोग ही बता पाएंगे नाम

0
99

एक्टर और मॉडल शिबानी दांडेकर ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) संग ग्रैंड शादी की है। बॉलीवुड फिल्म स्टार और एक्टर-प्रोड्यूसर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) की ये शादी की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। शादी के बाद ये कपल शादी की अनसीन तस्वीरें शेयर कर फैंस के साथ अपनी जिंदगी के सबसे बड़े दिन की यादों को साझा कर रहे हैं।

 

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे।इनकी शादी का फैंस को भी काफी लंबे वक्त से इंतजार था। हालांकि हमेशा ही ये कपल शादी की खबरों का खंडन करता रहा था।कुछ वक्त पहले ही फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी की खबरें सामने आईं।जिसके बाद इस स्टार कपल ने बेहद करीबी दोस्तों और परिवार के बीच शादी करने का फैसला किया। फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने क्रिश्चियन रीति-रिवाज और कोर्ट मैरिज के जरिए एक दूसरे को पति-पत्नी के रूप में स्वीकार किया है।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शिबानी ने अपनी बचपन की एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमे शिबानी अपनी मां के साथ बीच पर घूम रही हैं।शिबानी दांडेकर ने अपनी मां की तरह ही लाइफ जैकेट भी पहन रखा है।शिबानी दांडेकर की इन तस्वीरों को अब तक कई हजार लाइक्स मिल चुके हैं।हालांकि, शिबानी के फैंस के लिए उन्हें पहचानना बहुत ही मुश्किल हो गया है।तभी तो कमेंट्स में बहुत से फैन्स ने यह सवाल कर दिया है कि क्या यह आपकी बेटी है।

शिबानी ​दांडेकर पेशे से सिंगर, एक्ट्रेस और एंकर हैं। शिबानी ने अपने करियर की शुरुआत बतौर एंकर एक अमेरिकन टीवी से की थी। वहीं इंडिया आने के बाद शिबानी ने कई हिंदी शोज और इवेंट्स को होस्ट किया जिससे उन्हें काफी पॉपुलेटिरी मिली। लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान साल 2019 आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप को-होस्ट करने के बाद हासिल हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here