शबाना आजमी की भतीजी संग Ola Cab ड्राइवर ने कर दी ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर बोलीं- नहीं है बर्दाश्त

0
52

आजकल न्यूज़ में यह अक्सर सुनने को मिल रहा है कि कोई न कोई लड़की किसी कारणवश, किसी कैब ड्राइवर के बदसलूकी का शिकार हो रही है. इस तरह की घटना आजकल इतनी बढ़ गई है कि जिसमें बॉलीवुड सेलिब्रिटी के भी रिलेटिव सेफ नहीं है. वैसे ही बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी एक घटना आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताएंगे.

आखिर क्यों cab ड्राइवर ने किया बदसलूकी

यह तो हम सब जानते हैं कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शबाना आजमी एक पति अदाकारी और कलाकारी हीरोइन थी बॉलीवुड इंडस्ट्री को बहुत ही सुपरहिट फिल्में दी है. लेकिन हाल ही में शबाना आज़मी की भतीजी के साथ एक ऐसा हादसा हुआ जिसके कारण वह चर्चा का विषय बन गई है. जिसमें ओला ड्राइवर ने आदमी की भतीजी के साथ ने बदसलूकी कर दी. इस बदसलूकी के चलते शबाना आजमी को भी बीच में आना पड़ा.

cab ड्राइवर ने क्यों उतारा बीच रास्ते में

शबाना आज़मी की भतीजी जिसके साथ बफेलो की की का नाम मेघना विश्वकर्मा है. हाल ही में मेघना विश्वकर्मा के साथ हुए इस दुर्घटना का खुलासा करते हुए बॉलीवुड के सुपर स्टार एक्ट्रेस रईस शबाना आजमी ने बिटिया पर पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने इस हादसे का जिक्र करते हुए ट्विटर पर भी और फेसबुक पर भी इसके लिंक शेयर किए हैं. इसमें उन्होंने बताया कि मेरी 21 वर्षीय भतीजी के साथ ओला में एक हादसा हुआ यह हादसा स्वीकार करने लायक नहीं है.

सामने आई असली सच्चाई

मेघना विश्वकर्मा ने फेसबुक पोस्ट पर अपने दर्द को करते हुए बताया कि ओला राइड लेकर पनवेल से अंधेरी वेस्ट तक जाना था. जिसमें ओला वाले ने उनकी राइट स्वीकार कर ली और उन्हें पिकअप भी कर लिया लेकिन ट्रैफिक जाम होने के कारण ओला वाले ने उन्हें बीच रास्ते में ही उतार दिया और उन्हें अकेले जाने को कह दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here