सलमान के नाम पर सालों बाद छलका अमिताभ की बहू ऐश्वर्या का दर्द, कहा – उस सनकी ने मेरे शरीर पर…

0
181

यह तो हम सब जानते हैं कि बॉलीवुड फिल्म डिस्ट्रिक्ट में दबंग खान का कितना दबदबा है. दबंग खान में इतनी पावर है कि वह जिसे चाहे अमीर से गरीब और से अमीर बना सकते हैं. अगर हम सलमान खान की प्रेमिकाओं के बारे में बात करें सबसे पहली प्रेमिका अमिताभ बच्चन की बहू बच्चन का नाम आता है .जो इस समय काफी सुर्खियों में बनी हुई है जो आज भी अपने पुराने प्रेमी सलमान खान के लिए उनका दर्द छलक रहा है.और भी ऐसी जानकारी आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको देंगे जिसके जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे.

प्यार के लिए सलमान खान आज भी निभा रहे अपना वचन

यह तो हम सब जानते हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाईजान यानी सलमान खान की फैन फॉलोइंग कितनी ज्यादा है. जिनके दीवाने लड़कों से ज्यादा लड़कियां हैं. तुम ही अगर उनकी लव लाइफ के बारे में बात करें तो उनका चक्कर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अनेकों अभिनेत्रियों के साथ चला है. अगर हम उन अभिनेत्रियों के बात करें तो जिस में सबसे पहला नाम ऐश्वर्या राय का आता है. सलमान खान ऐश्वर्या राय से इतना प्यार करते हैं कि आज भी उन्हें भुला नहीं पा रहे हैं इसके चलते आज भी सलमान खान अपने प्यार को पाने के लिए कुंवारे, जिससे यह प्रमाण होता है कि सलमान खान अपने प्यार को पाने के लिए वचनबद्ध हैं.

ऐश्वर्या राय ने की कई अहम खुलासे

यह तो हम सब जानते हैं कि बॉलीवुड फिल्म दृष्टि में सलमान खान और ऐश्वर्या राय का प्यार कितना था. जहां सलमान खान अपने प्यार को पाने के लिए किसी भी हद तक जा सके थे. एक रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या राय ने यह खुलासा किया था कि सलमान खान अक्सर ही उन पर हाथ उठाते थे दोनों के बीच कई बार छोटे-छोटे बातों पर झगड़े होने लगते थे जिससे तंग आकर सूर्या गाने अमिताभ बच्चन के बेटे बच्चन के साथ शादी कर ली और आज उनकी एक बेटी है जिसका नाम आराध्या बच्चन है. और वह इस समय एक खुशहाल जी रही है. इस खुलासे में ऐश्वर्या राय ने यह भी बताया कि खान खान उन्हें जिंदा जला देने की भी धमकी दिए थे काफी सदमे में आ गई थी. उसके बाद उसने थाने पर सलमान खान के नाम पर एफ f एफ आई आर भी करवा दी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here