कंगना ने पूनम पांडे के मुंह पर पूछा सवाल, ‘तुम एडल्ट फिल्में बनाती और प्रमोट करती हो?’ एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

0
67

यह सब तो हमसब जानते हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की हीरोइन रही पूनम पांडे ,इस समय अपने एडल्ट फिल्म बनाने को लेकर काफी चर्चा का विषय बनी रहती है. लेकिन जब उनसे एडल्ट फिल्म बनाने को लेकर सवाल पूछे गए तो वह सभी के सामने शर्मसार हो गई. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको यह बताएं क्योंकि जब पूनम पांडे से यह सवाल पूछा गया तो उसके जवाब उन्होंने क्या बताया, जिसे जानने के बाद आपकी होश उड़ जाएंगे.

कंगना रनौत ने एडल्ट फिल्म को लेकर कुछ लिया था सवाल

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत को हम सब तो जानते ही हैं जो बेबाग जवाब देने के के लिए जानी जाती है. हाल ही में एक शो के दौरान कंगना रनौत ने पूनम पांडे से सवाल कर लिया. सवाल कुछ ऐसा था कि जिसमें वह पूछती है कि तुम एडल्ट फिल्म बनाती और प्रोमोट करती हो. जिसके जवाब में पूनम पांडे ने ऐसा दिया जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे.

लॉकअप शो के दौरान हुआ खुलासा

कंगना रनौत की कंट्रोवर्शियल वेब सीरीज अपने कारनामे के कारण समय सुर्खियों में बनी हुई है. जहां हर कोई अपने कंट्रोवर्शियल के कारण इस शो में बनी हुई है , और उनके शौ के बारे में तो आप सब जानते हैं जिसका नाम लॉकअप है. इस शो के दौरान नाचने एयरटेल सिम को लेकर बिना हिचक के सवाल पूछ ली, जिसका जवाब देते हुए पांडे ने बताया कि, मैं आज तक जितने भी वीडियोस बनाई हूं फिर जितने भी फोटोस मैंने क्लिक किए हैं उनमें में कोई लॉक ब्रेक नहीं किया है. साथ ही उन्होंने लोगों के पसंद के बारे में भी बताते हुए कहा कि रुको को पिक पसंद है तो मैं sure हूं कि लोगों को रियल वन भी पसंद आएगा.

पूनम पांडे ने अपने सोशल मीडिया पर किया वीडियो शेयर.

बॉलीवुड की सुपरस्टार अभिनेत्री पूनम पांडे ने सेल सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम यू का एक वीडियो क्लिप पोस्ट शेयर किया था. जिस वीडियो में पूनम पांडे की ग्रैंड एंट्री दिखाई जा रही है और जहां वीडियो में कंगना पहले पूनम को इंट्रोड्यूस करती हुई नजर आ रही है. जहा कंगना कहती है कि वर्ल्ड कप इंडिया जीता है लेकिन लोग इनका चैनल लगा कर बैठ जाते हैं सुनना कम और देखना ज्यादा पसंद करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here